VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 9th of February 2019 | VIVO V15 PRO की पहली झलक

20 फ़रवरी को भारत में लॉन्च हो रहा VIVO V15 PRO : जानिए क्या है ख़ास


 

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो ने हाल ही में V15 Pro का टीजर जारी किया है. यह स्मार्टफोन 20 फरवरी को भारत में लॉन्च हो रहा है. इसे दिल्ली के एक इवेंट में पेश किया जाएगा. कंपनी इस स्मार्टफोन को Pop Star हैशटैग से प्रोमोट कर रही है, क्योंकि इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा, लेकिन रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जाएगा. ऑनर ने हाल ही में भारत में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है.

Xiaomi Redmi Note 7 में भी 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा है. लेकिन भारत में इससे पहले Vivo V15 Pro के लॉन्च होने की उम्मीद है. यानी वीवो भारतीय मार्केट में 48 मेगापिक्सल सेंसर स्मार्टफोन के साथ आने वाला दूसरा स्मार्टफोन होगा.

पहली नजर में यह Vivo के पिछले फ्लैगशिप NEX जैसा लगता है. डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं है न ही कोई कट आउट है. पॉप अप सेल्फी कैमरा भी नेक्स जैसा ही है, हालांकि नेक्स हाई एंड स्मार्टफोन है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन में Vivo V15 Pro के टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी भी दिया जाएगा. वीवो पहली कंपनी है जिसने मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देना शुरू किया.

Vivo V15 Pro में सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जा सकती है. स्मार्टफोन का स्क्रीन टु डिस्प्ले रेश्यो 91.27 फीसदी है. इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत 25,000 रुपये तक है.

 


कार और ट्रक की भिडंत में कार सवार 8 लोगों की मौत, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है ह

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के सामने नत्थन शाह होंगे बीजेपी के खेवनहार, ग्वालियर से


 VT PADTAL