VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 9th of February 2019 | VIVO V15 PRO की पहली झलक

20 फ़रवरी को भारत में लॉन्च हो रहा VIVO V15 PRO : जानिए क्या है ख़ास


 

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो ने हाल ही में V15 Pro का टीजर जारी किया है. यह स्मार्टफोन 20 फरवरी को भारत में लॉन्च हो रहा है. इसे दिल्ली के एक इवेंट में पेश किया जाएगा. कंपनी इस स्मार्टफोन को Pop Star हैशटैग से प्रोमोट कर रही है, क्योंकि इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा, लेकिन रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जाएगा. ऑनर ने हाल ही में भारत में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है.

Xiaomi Redmi Note 7 में भी 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा है. लेकिन भारत में इससे पहले Vivo V15 Pro के लॉन्च होने की उम्मीद है. यानी वीवो भारतीय मार्केट में 48 मेगापिक्सल सेंसर स्मार्टफोन के साथ आने वाला दूसरा स्मार्टफोन होगा.

पहली नजर में यह Vivo के पिछले फ्लैगशिप NEX जैसा लगता है. डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं है न ही कोई कट आउट है. पॉप अप सेल्फी कैमरा भी नेक्स जैसा ही है, हालांकि नेक्स हाई एंड स्मार्टफोन है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन में Vivo V15 Pro के टीजर के मुताबिक इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी भी दिया जाएगा. वीवो पहली कंपनी है जिसने मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देना शुरू किया.

Vivo V15 Pro में सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी जा सकती है. स्मार्टफोन का स्क्रीन टु डिस्प्ले रेश्यो 91.27 फीसदी है. इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत 25,000 रुपये तक है.

 


आजम खान ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ठहराया पुलवामा हमले का ज़िम्मेदार

आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी का दो दिवसीय म.प्र. दौरा रद्द


 VT PADTAL