VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 9th of February 2019 | ट्रोलर्स को खातिजा ने दिया जवाब

बेटी खातिजा के बुर्का पहनने पर ए.आर. रहमान को किया गया ट्रोल


 

म्यूजिशियन एआर रहमान उनकी बेटी खातिजा के एक इवेंट में बुर्का पहनकर जाने पर विवादों में घिर गए थे. हाल ही में स्लमडॉग मिलिनेयर के 10 साल पूरा होने पर एक इवेंट हुआ था. इस इवेंट में उनकी बेटी बुर्का पहनकर पहुंची थीं. उन्होंने अपने पापा के लिए एक इमोशनल स्पीच भी दी. लेकिन खातिजा के बुर्का पहनकर जाने पर ए आर रहमान को ट्रोल किया गया.

इसके बाद रहमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर से रहमान ने ये बताने की कोशिश की थी खातिजा का बुर्का पहनना या न पहनना उसकी खुद की पसंद है. लेकिन इस फोटो को लेकर भी रहमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. वहीं खातिजा ने इसपर अपना बयान दिया. उन्होंने कहा- मुझे पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया गया. मैं अगर बुर्का पहनती हूं तो ये मेरी अपनी पसंद है. मैं अडल्ट हूं मुझे पता है कि क्या पहनना है और क्या नहीं.


पिता अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर अभिषेक ने लिखा यह सन्दे

सलमान, आमिर, अनुपम खेर सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने पुलवामा अटैक पर ट्वीट कर जत


 VT PADTAL