VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Saturday 9th of February 2019 | पूर्व मंत्री कुसमारिया ने बीजेपी को कोसा

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पूर्व मंत्री कुसमारिया ने बीजेपी को बताया 'औरंगजेब'


लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश भाजपा के बड़े नेता तथा पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमारिया कांग्रेस में शामिल हो गए है कुसमारिया ने बीते दिन कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के हाथों भोपाल में आयोजित आभार सभा के दौरान सदस्यता ली| कुसमारिया बुंदेलखंड का जाना-माना चेहरा है। वे शिवराज सरकार मे कृषि मंत्री रह चुके है। लोकसभा चुनाव से पहले उनका यू कांग्रेस में शामिल होने बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। कांग्रेस में शामिल होने से पहले उन्होने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाजपा को औरंगजेब बताया। कुसमरिया ने कहा कि भाजपा अब औरंगजेब बन गई है जो वरिष्ठ नेताओं को कैद में रख कर सत्ता हासिल करना चाहती है।

दरअसल,शुक्रवार को कांग्रेस राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजधानी भोपाल मे किसान आभार रैली को संबोधित करने पहुंचे जहां कुसमारिया मुख्यमंत्री कमलनाथ और राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर बुजुर्गों का अपमान करने का आरोप लगाया| वहीं कांग्रेस में शामिल होने से पहले कुसमारिया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि हम कहां कोई पार्टी छोड़ रहे है ,सिर्फ प्लेटफॉर्म बदल रहे है। पहले भी जनता की सेवा किया करते थे अब भी करेंगें।बुंदेलखंड को एक नई पहचान दी, बावजूद इसके वो हमको भूल गए। टिकट अपने हिसाब से दिए गए, जिन्होंने पार्टी के प्रति समर्पण की भावना रखी उन्हें टिकट नही दिया गया। जबकी अमित शाह ने पहले ही कह दिया था कि विधानसभा चुनाव में एज कोई फैक्टर नही। जो क्षेत्र जितवाएगा उसी टिकट दिया जाएगा।

किसानों को छह हजार रुपये देकर देश के सामने मजाक बना दिया। इसके बाद उन्होंने किसानों की कर्जमाफी के लिए कमलनाथ और कांग्रेस सरकार को धन्यवाद दिया।

बता दे कि विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से कुसमरिया ने बीजेपी के खिलाफ बगावत कर निर्दलीय को तौर पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वो विधानसभा चुनाव हार गए थे। लेकिन अब कांग्रेस के टिकट पर वो लोकसभा में किस्मत आजमाएंगे। उन्हें उम्मीद है कि लोकसभा में कांग्रेस से उन्हें प्रत्याशी बनाया जाएगा।

 


इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी,सीएम के OSD के यहाँ पड़ा छापा

स्कूली शिक्षा विभाग हुआ सख्त, कुल 35 शिक्षको पर की गई कार्यवाही


 VT PADTAL