VT Update
पूर्व विधायक शीला त्यागी के सरकारी जमीन हथियाने की मंशा पर फिरा पानी, कानूनी लाभ पहुंचाने तहसीलदार ने सरकारी भूमि का पहले से किया नामांतरण सांसद विधायक आए तो अफसर उठकर दोनों हाथ जोड़कर करें नमस्कार, शासन ने जारी किया आदेश, माननीय के सत्कार में ना हो कोई कमी इंटरसिटी बसों के लिए ऑपरेटर चयन में गड़बड़ी, लोकायुक्त तक पहुंचा मामला, आरटीआई में जानकारी देने में भी बीसीएलएल के अफसरों पर आनाकानी का आरोप खाद्य निरीक्षक 50,000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार सहायक खाद्य अधिकारी फरार, लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अफसरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा मध्य प्रदेश के छह मेडिकल कॉलेज में बढ़ेगी 803 पीजी सीटें, केंद्र सरकार की मिली मंजूरी
Sunday 10th of February 2019 | 26 जुलाई को रिलीज़ होगी ‘सुपर 30’

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज़ डेट हुई फाइनल


एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म की रिलीज को लेकर सस्पेंस बना हुआ था. लेकिन अब रिलीज डेट फाइनल हो गई है. सुपर 30  गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है. पहले ये फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर मेकर्स ने फिल्म के लिए और शूटिंग करने का फैसला लिया. वो बायोपिक को व्यापक रूप देना चाहते थे. अब ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

फिल्म में आनंद कुमार के साथ असल जीवन में हुई हाल में घटित कुछ घटनाओं को जोड़ा गया, जिसके बारे में पहले फिल्म में नहीं था. वहीं आनंद कुमार का भी मानना था कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं का जोड़ना जरूरी.

फिल्म के पोस्ट-प्रोडेक्शन से डायरेक्टर विकास बहल अलग हो चुके हैं. फिल्म के बारे में बताते हुए शिवाशीष सरकार ने कहा, 'हमने सुपर 30 के लिए बाहरी डायरेक्टर नियुक्त नहीं किया. स्टूडियो ही फिल्म के क्रिएटिव पार्टनर्स के साथ फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन पूरा कर रहे हैं.' बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधु होंगे.


फैन्स ने शेयर किया आमिर का न्यू लुक, लम्बे बाल दाढ़ी में आये नज़र

कैंसर से जूझ रही थी नवाज़ की बहन, ली अंतिम सासें


 VT PADTAL