VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 10th of February 2019 | मनमोहन के बाद आई अब राहुल की बायोपिक

राहुल गाँधी की बायोपिक ‘माई नेम इस रागा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़


 

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनैतिक शख्सियतों पर बनने वाली फिल्मों की तादाद में इज़ाफा होता नज़र आ रहा है. पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बनाई गई. उसके बाद खबरें आईं कि अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार को बड़े परदे पर निभाएंगे. इसी बीच पिछले दिनों ही विवेक ओबेरॉय ने भी एलान किया कि वो फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में मोदी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. अब इसी फेहरिस्त में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम भी जुड़ गया है.


 

अपनी विवादित फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले मलयालम फिल्ममेकर रुपेश पॉल इस बार राहुल गांधी की ज़िंदगी पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम ‘माई नेम इस रागा’ रखा गया है. इस फिल्म के निर्देशन के साथ साथ इसका लेखन भी रुपेश ने ही किया है. फिल्म का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म में राहुल गांधी का किरदार अश्विनी कुमार निभा रहे हैं.


फिल्म सांड की आंख के दो पोस्टर हुए रिलीज़, तापसी और भूमि का ज़बरदस्त लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आयेगी आलिया, जाहिर की अपनी फील


 VT PADTAL