VT Update
रीवा- सतना रेल लाइन में पहली बार दौड़ा विद्युत इंजन, दिसंबर के आखरी तक ट्रेन दौड़ाने के तैयारी सहकारी बैंक के 245 कर्मचारी हड़ताल पर डटे, आयुक्त का फरमान , हड़तालियों को तीन माह का वेतन देकर करो बाहरआंदोलनकारियोंने रैली निकाल , सौपा ज्ञापन प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स को प्राइवेट अस्पतालों में मिलेगा कैशलेस उपचार, 1 अप्रैल से लागू हो सकती है योजना भाजपा की 33 जिला अध्यक्षों की हुई घोषणा दिग्गज नेताओं के कारण अटके बड़े जिलों के नाम नेताओं ने दिल्ली जाकर अपने चहेतों का सूची में जुड़वा लिया नाम प्रदेश के माफिया राज खत्म करेगी कमलनाथ सरकार हनी ट्रैप के बाद एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार नहीं चलेगा राजनीतिक स्वरूप शिवराज ने किया समर्थन
Sunday 10th of February 2019 | मनमोहन के बाद आई अब राहुल की बायोपिक

राहुल गाँधी की बायोपिक ‘माई नेम इस रागा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़


 

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनैतिक शख्सियतों पर बनने वाली फिल्मों की तादाद में इज़ाफा होता नज़र आ रहा है. पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बनाई गई. उसके बाद खबरें आईं कि अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार को बड़े परदे पर निभाएंगे. इसी बीच पिछले दिनों ही विवेक ओबेरॉय ने भी एलान किया कि वो फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में मोदी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. अब इसी फेहरिस्त में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम भी जुड़ गया है.


 

अपनी विवादित फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले मलयालम फिल्ममेकर रुपेश पॉल इस बार राहुल गांधी की ज़िंदगी पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम ‘माई नेम इस रागा’ रखा गया है. इस फिल्म के निर्देशन के साथ साथ इसका लेखन भी रुपेश ने ही किया है. फिल्म का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म में राहुल गांधी का किरदार अश्विनी कुमार निभा रहे हैं.


अयोध्या राम मंदिर केस पर कंगना बनाएगी फिल्म

कंगना रनौत का लुक देख कर भड़के लोग |


 VT PADTAL