VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 10th of February 2019 | मनमोहन के बाद आई अब राहुल की बायोपिक

राहुल गाँधी की बायोपिक ‘माई नेम इस रागा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़


 

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनैतिक शख्सियतों पर बनने वाली फिल्मों की तादाद में इज़ाफा होता नज़र आ रहा है. पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बनाई गई. उसके बाद खबरें आईं कि अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार को बड़े परदे पर निभाएंगे. इसी बीच पिछले दिनों ही विवेक ओबेरॉय ने भी एलान किया कि वो फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में मोदी के किरदार में दिखेंगे. फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. अब इसी फेहरिस्त में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम भी जुड़ गया है.


 

अपनी विवादित फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले मलयालम फिल्ममेकर रुपेश पॉल इस बार राहुल गांधी की ज़िंदगी पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म का नाम ‘माई नेम इस रागा’ रखा गया है. इस फिल्म के निर्देशन के साथ साथ इसका लेखन भी रुपेश ने ही किया है. फिल्म का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म में राहुल गांधी का किरदार अश्विनी कुमार निभा रहे हैं.


पिता अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने पर अभिषेक ने लिखा यह सन्दे

सलमान, आमिर, अनुपम खेर सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने पुलवामा अटैक पर ट्वीट कर जत


 VT PADTAL