VT Update
रीवा में भी देखि गई हैदराबाद एनकाउंटर की ख़ुशी, जीडीसी की छात्रा ने कहा- आरोपियों को भी जलना था जिंदा रीवा-सतना के जिला अध्यक्षों की सूची में अटका पेंच, भाजपा विधायक और सांसद की नहीं बन पा रही सहमति, कार्यकर्ताओं के साथ आपने वर्चस्व के लिए लड़ रहे नेता पवई विधायक प्रहलाद लोधी केस पर मध्यप्रदेश सरकार को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की मध्यप्रदेश सरकार की याचिका फरार जीतू सोनी पर एक लाख रुपए का इनाम, सोनी की शिकायत सुनने के लिए बने तीन सेल, पुलिस ने गठित की टीम रेलवे ने 32 अधिकारियों को किया जबरन रिटायर, पीएमओ ने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के लिए अपनाया सख्त रुख
Sunday 10th of February 2019 | प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बीजेपी ने किया प्रदर्शन

बीजेपी नेता पर हुए हमले के बाद पार्टी ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा


 

बीजेपी नेता सुभाष रायकवार पर हुए हमले को लेकर पार्टी प्रदेश सरकार पर निशाना साध रही दरअसल शनिवार को देर शाम बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुभाष रायकवार पर हमले हुआ था जिसके बाद  अब सियासत तेज हो गई है। तथा बीजेपी द्वारा फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जा रहे है। इसी कड़ी में आज राजधानी भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर बीजेपी ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। बीजेपी ने रोशनपुरा चौराहे से राजभवन तक पैदल मार्च भी किया और जमकर नारेबाजी की।बीजेपी की मांग है कि आरोपियों की गिऱफ्तारी की जाए। इस संबंध में उन्होंने राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

दरअसल, शनिवार को नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर से विवाद के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुभाष रायकवार के साथ मारपीट कर दी। जिसकी वजह से वे गंभीर रूप से घायल हो गए । सुभाष को उपचार के लिए राजधानी के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। देर रात पूर्व राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता भी उनसे मिलने पहुंचे थे और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए अस्पताल के बाहर ही धरना दे दिया था।

इस दौरान समर्थकों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की थी, जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें समझाइश देना चाहिए लेकिन वे नही माने। धरने की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । काफी देर तक पुलिस के आला अधिकारी उन्हें मनाते रहे लेकिन, उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि जब तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जाएगा तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे।वही आज रविवार को सुबह भाजपा नेताओं ने रोशनपुरा चौराहे पर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए।

 


मध्यप्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फ़ेरबदल

सिंहस्थ घोटाले की जांच में फसे बीजेपी के दिग्गज नेता


 VT PADTAL