VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सिलेंडल ब्लास्ट: 6 की मौत

सिलेंडल ब्लास्ट से 6 लोगों की मौत, मलबे में तब्दील हुए चार घर


बेंगलूर। करर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार सुबह एक घर में एलपीडी गैस के रिसाव से 4 माकान मलबे में तब्दील हो गए। और हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है।  बचाव दल ने मकान के मलबे से एक बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला है लेकिन बच्ची के मां-बाप की हादसे में मौत हो गई । बेंगलुरु के विकास मंत्री के जी जॉर्ज ने कहा है कि इस हादसे में मरने वाले व्यक्ति के परिजनों को पांच लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये दिए जाएंगे। मंत्री ने घोषणा की है कि सरकार उस बच्ची को गोद लेगी जिसने इस हादसे में अपने परिजनों को खो दिया है। उन्होंने कहा है कि बच्ची के परवरिश का खर्च अब सरकार उठाएगी। गौरतलब है कि ये हादसा बेंगलुरु के इजीपुरा इलाके में हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिलेंडर विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास के कई घर भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं इस हादसे के बाद से राहत बचाव का काम जारी है। अभा भी लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जाताई जा रही है। 
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों का कहना है कि मकान के मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन का सहारा लिया जा रहा है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।  


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL