VT Update
उज्जैन सांसद चिंतामणि ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी प्रदेश की 29 सीटें। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद शुरू हुई उलटफेर की राजनीति, कांग्रेस ठोक रही सरकार बनाने के दावा, कामत को नया सीएम बनाने की चर्चा तेज भिंड जिले के खड़ेरीपुर में मामूली विवाद में चली गोली, दो लोगों की मौत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल। लोकसभा चुनाव को लेकर जारी उठा-पटक, दिग्गी ने स्वीकार किया सीएम नाथ का चैलेंजे, बोले- पार्टी जहां से बोले वहां से लडूंगा चुनाव। कार्रवाई का लेखाजोखा पेश न करने वाले प्रदेश के दस जिलों के थाने आयोग की रडार पर, लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारियों पर गिर सकती है गाज
Monday 16th of October 2017 | सिलेंडल ब्लास्ट: 6 की मौत

सिलेंडल ब्लास्ट से 6 लोगों की मौत, मलबे में तब्दील हुए चार घर


बेंगलूर। करर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार सुबह एक घर में एलपीडी गैस के रिसाव से 4 माकान मलबे में तब्दील हो गए। और हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है।  बचाव दल ने मकान के मलबे से एक बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला है लेकिन बच्ची के मां-बाप की हादसे में मौत हो गई । बेंगलुरु के विकास मंत्री के जी जॉर्ज ने कहा है कि इस हादसे में मरने वाले व्यक्ति के परिजनों को पांच लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये दिए जाएंगे। मंत्री ने घोषणा की है कि सरकार उस बच्ची को गोद लेगी जिसने इस हादसे में अपने परिजनों को खो दिया है। उन्होंने कहा है कि बच्ची के परवरिश का खर्च अब सरकार उठाएगी। गौरतलब है कि ये हादसा बेंगलुरु के इजीपुरा इलाके में हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिलेंडर विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास के कई घर भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं इस हादसे के बाद से राहत बचाव का काम जारी है। अभा भी लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जाताई जा रही है। 
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों का कहना है कि मकान के मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन का सहारा लिया जा रहा है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।  


Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर

Samsung Galaxy A50, Galaxy A30 और Galaxy A10 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत


 VT PADTAL