VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 16th of October 2017 | सिलेंडल ब्लास्ट: 6 की मौत

सिलेंडल ब्लास्ट से 6 लोगों की मौत, मलबे में तब्दील हुए चार घर


बेंगलूर। करर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार सुबह एक घर में एलपीडी गैस के रिसाव से 4 माकान मलबे में तब्दील हो गए। और हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है।  बचाव दल ने मकान के मलबे से एक बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला है लेकिन बच्ची के मां-बाप की हादसे में मौत हो गई । बेंगलुरु के विकास मंत्री के जी जॉर्ज ने कहा है कि इस हादसे में मरने वाले व्यक्ति के परिजनों को पांच लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये दिए जाएंगे। मंत्री ने घोषणा की है कि सरकार उस बच्ची को गोद लेगी जिसने इस हादसे में अपने परिजनों को खो दिया है। उन्होंने कहा है कि बच्ची के परवरिश का खर्च अब सरकार उठाएगी। गौरतलब है कि ये हादसा बेंगलुरु के इजीपुरा इलाके में हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिलेंडर विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास के कई घर भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं इस हादसे के बाद से राहत बचाव का काम जारी है। अभा भी लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जाताई जा रही है। 
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों का कहना है कि मकान के मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन का सहारा लिया जा रहा है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।  


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL