VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 16th of October 2017 | सिलेंडल ब्लास्ट: 6 की मौत

सिलेंडल ब्लास्ट से 6 लोगों की मौत, मलबे में तब्दील हुए चार घर


बेंगलूर। करर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार सुबह एक घर में एलपीडी गैस के रिसाव से 4 माकान मलबे में तब्दील हो गए। और हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है।  बचाव दल ने मकान के मलबे से एक बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला है लेकिन बच्ची के मां-बाप की हादसे में मौत हो गई । बेंगलुरु के विकास मंत्री के जी जॉर्ज ने कहा है कि इस हादसे में मरने वाले व्यक्ति के परिजनों को पांच लाख रुपये और घायलों को पचास हजार रुपये दिए जाएंगे। मंत्री ने घोषणा की है कि सरकार उस बच्ची को गोद लेगी जिसने इस हादसे में अपने परिजनों को खो दिया है। उन्होंने कहा है कि बच्ची के परवरिश का खर्च अब सरकार उठाएगी। गौरतलब है कि ये हादसा बेंगलुरु के इजीपुरा इलाके में हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिलेंडर विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास के कई घर भी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं इस हादसे के बाद से राहत बचाव का काम जारी है। अभा भी लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जाताई जा रही है। 
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों का कहना है कि मकान के मलबे को हटाने के लिए जेसीबी मशीन का सहारा लिया जा रहा है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।  


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL