VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 10th of February 2019 | पूर्व मुख्यमंत्री चला रहे प्रदेश की सरकार: राकेश सिंह

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर साधा निशाना


 

15 साल बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है मगर सरकार बनने के बाद बीजेपी के नेताओं के द्वारा सरकार पर निशाना साधा जा रहा है.कभी बहुमत को लेकर सवाल उठाए जा रहे है तो कभी कमलनाथ सरकार द्वारा लिए फैसलों को लेकर तो कभी कानून व्यवस्था को लेकर सरकार का घेराव किया जा रहा है. अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश ने मुख्यमंत्री पद को लेकर सवाल खड़े कर दिए है. सिंह का कहना कि प्रदेश में एक नही तीन-तीन मुख्यमंत्री है और जनता इन तीनों में से अपना मुख्यमंत्री तलाश रही है. सिंह के इस बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो चली है और जमकर पलटवार कर रही है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर 16 फरवरी को पीएम मोदी मध्यप्रदेश के दौरे पर आने वाले है. इसी को लेकर आज प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह मालवा का जायजा लेने इंदौर पहुंचे थे. यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सिंह ने कहा कि एमपी में एक नहीं तीन मुख्यमंत्री हैं, जिसमें दिग्विजय सिंह सुपर सीएम हैं फिर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नंबर है. जनता तीनों में अपना मुख्यमंत्री तलाश रही है. राकेश सिंह इतने पर ही नही रुके उन्होंने आगे कहा दिग्विजय सिंह सुपर सीएम की भूमिका में है और वही सरकार चला रहे हैं उसके बाद कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम आता है. वही शिवराज सिंह चौहान लोकसभा का चुनाव लड़ेंने के सवाल पर राकेश सिंह ने कहा शिवराज सिंह चौहान हमारे आदरणीय नेता है वो चुनाव लड़ेंगे या नहीं ये पार्टी संगठन तय करेगा.

 

 

 


इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी,सीएम के OSD के यहाँ पड़ा छापा

स्कूली शिक्षा विभाग हुआ सख्त, कुल 35 शिक्षको पर की गई कार्यवाही


 VT PADTAL