VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Monday 11th of February 2019 | लखनऊ में आज राहुल -प्रियंका करेंगे रोड शो

प्रियंका के स्वागत के लिए लखनऊ में लगाये गए 'दुर्गा' के अवतार वाले पोस्टर्स


कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा आज उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के दौरे पर रहेंगी। महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी का लखनऊ का यह पहला दौरा है। प्रियंका गांधी लखनऊ से आगामी लोकसभा चुनाव शंखनाद करेंगी। उनके द्वारा लगभग 12 किलोमीटिर लंबा रोड तथा उसके बाद आम सभा को संबोधित किया जाएगा| इस दौरान कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उनके भाई राहुल गाँधी भी उनके साथ मौजूद रहेंगे| लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा है आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी..

आपको बता दें की कांग्रेस पार्टी के द्वरा पहली बार प्रियंका गाँधी को बड़ी जिम्मेदारी  दी गयी है कांग्रेस ने ट्विट कर कहा कि नये दौर में लिखेंगे मिलकर नई कहानी! कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रभारी महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया आज लखनऊ में रोडशो के माध्यम से जनता से जुड़ेंगे। इस अवसर पर आप सब सादर आमंत्रित हैं। साथ आयें, परिवर्तन लायें

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में प्रियंका गांधी के स्वागत में पोस्टर लगाए गए हैं, इन पोस्टरों में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा बताया गया है।

प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ के लिए रवाना होने से पहले अपने भाई राहुल गांधी के घर पहुंची। यहां से दोनों भाई बहन लखनऊ के लिए रवाना होंगे और वहां रोड शो करेंगे।

 

लखनऊ में रोड शो से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्वीट कर कहा कि लखनऊ आ रहा हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा जी और ज्योतिरादित्य सिंधिया जी साथ होंगे। दोपहर करीब 12 बजे, लखनऊ के हवाई अड्डे से पार्टी मुख्यालय तक रोड-शो का आयोजन किया गया है। आप सभी से मिलने को उत्साहित हूं।

 

|


आजम खान ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को ठहराया पुलवामा हमले का ज़िम्मेदार

आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी का दो दिवसीय म.प्र. दौरा रद्द


 VT PADTAL