VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 11th of February 2019 | छ.ग. के मुख्यमंत्री ने अरुण जेटली को याद दिलाया झीरम ?

छ.ग. के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया अरुण जेटली का पलटवार  


 

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है.केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का पटलवार करते हुए सी एम बघेल ने कांग्रेस पार्टी के उनके द्वारा ल;अगये गए आरोपों को गलत साबित किया है, तथा मुख्यमंत्री बघेल ने जेटली को 2013 में हुए झीरम की याद भी दिलाई. भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट पर लिखा ब्लॉग मंत्री जेटली जी!

झीरम का नाम तो सुना ही होगा? 2013 में विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों के सहयोग से हुई सुपारी किलिंग क्या भूल गए आप? हमारे सभी नेताओं का नाम पूछ पूछ कर नक्सलियों ने उन्हें मारा था। महेंद्र भैया, नंदू भैया, विद्या भैया सहित 31 कांग्रेस नेता शहीद हुए थे।

..और आप हम पर नक्सलियों के साथ गंठजोड़ का निहायत ही बेहुदा, बेतुका और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं? कांग्रेस का गंठजोड़ छग के किसानों, आदिवासियों, महिलाओं और युवाओं के साथ है, समझे? छत्तीसगढ़ की महान जनता और लोकतंत्र का तो अपमान न करें साहेब।

बाकी गेट वेल सून @arunjaitley जी।

दरअसल सन 2013 में विधानसभा चुनावों के ठीक पहले नक्सलियों के द्वारा कांग्रेस के नेताओं पर धावा बोल दिया था |तथा भीषण नरसंहार में कांग्रेस के 31 नेता मारे गए थे| बता दें केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रदेश सरकार पर माओवादियों के साथ गठबंधन होने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है।


बिजली उपभोक्ताओं को सरकार ने दी राहत !

अब मन की बात नही होगी बल्कि काम की बात होगी : बघेल


 VT PADTAL