VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 12th of February 2019 | मर्डर मिस्ट्री की कहानी लेकर फिर साथ दिखेंगे अमिताभ-तापसी

अमिताभ बच्चन और तपसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर हुआ रिलीज़


 

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. दो मिनट 21 सेकेंड के ट्रेलर में यह साफ नजर आ रही है की ये एक मर्डर मिस्ट्री है. ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिल रहा है. फिल्म को सुजोय घोष ने डायरेक्ट किया है. जबकि शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने इसका प्रोडक्शन किया है.

 ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की आवाज से होती है. अमिताभ कह रहे हैं, "बदला लेना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता है." इसके बाद पानी में डूबती कार नजर आती है. डूबती कार के साथ ही ट्रेलर खत्म भी होता है. लेकिन ट्रेलर के बीच में एक एक कर सामने आते हैं मर्डर मिस्त्री से जुड़े सारे किरदार.

दरअसल, पूरी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की ही है. ट्रेलर में नजर आता है कि तापसी पन्नू पर एक मर्डर का आरोप है. जिसका अपना एक परिवार है, उसका पति है और एक बच्चा भी. लेकिन ट्रेलर में यह दिखता है कि तापसी, अर्जुन नाम के किसी शख्स के साथ तीन महीने से रहती हैं. फिर एक दिन होटल में अर्जुन का मर्डर हो जाता है और क़त्ल का आरोप तापसी पर लगता है. तापसी खुद बचाने की कवायाद शुरू करती हैं. तापसी क्यों अर्जुन के साथ रह रही हैं? पूरी कहानी में आखिर क़त्ल किसने और क्यों किया है, क्या तापसी बेगुनाह हैं? इन सारे सवालों को सुलाझाने का जिम्मा अमिताभ बच्चन के हाथ में हैं.

ये दूसरी बार है जब अमिताभ और तापसी की जोड़ी कोर्ट रूम ड्रामा "पिंक" के बाद किसी फिल्म में साथ है.


फिल्म सांड की आंख के दो पोस्टर हुए रिलीज़, तापसी और भूमि का ज़बरदस्त लुक

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नज़र आयेगी आलिया, जाहिर की अपनी फील


 VT PADTAL