VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Tuesday 12th of February 2019 | मर्डर मिस्ट्री की कहानी लेकर फिर साथ दिखेंगे अमिताभ-तापसी

अमिताभ बच्चन और तपसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर हुआ रिलीज़


 

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. दो मिनट 21 सेकेंड के ट्रेलर में यह साफ नजर आ रही है की ये एक मर्डर मिस्ट्री है. ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस देखने को मिल रहा है. फिल्म को सुजोय घोष ने डायरेक्ट किया है. जबकि शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने इसका प्रोडक्शन किया है.

 ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की आवाज से होती है. अमिताभ कह रहे हैं, "बदला लेना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता है." इसके बाद पानी में डूबती कार नजर आती है. डूबती कार के साथ ही ट्रेलर खत्म भी होता है. लेकिन ट्रेलर के बीच में एक एक कर सामने आते हैं मर्डर मिस्त्री से जुड़े सारे किरदार.

दरअसल, पूरी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की ही है. ट्रेलर में नजर आता है कि तापसी पन्नू पर एक मर्डर का आरोप है. जिसका अपना एक परिवार है, उसका पति है और एक बच्चा भी. लेकिन ट्रेलर में यह दिखता है कि तापसी, अर्जुन नाम के किसी शख्स के साथ तीन महीने से रहती हैं. फिर एक दिन होटल में अर्जुन का मर्डर हो जाता है और क़त्ल का आरोप तापसी पर लगता है. तापसी खुद बचाने की कवायाद शुरू करती हैं. तापसी क्यों अर्जुन के साथ रह रही हैं? पूरी कहानी में आखिर क़त्ल किसने और क्यों किया है, क्या तापसी बेगुनाह हैं? इन सारे सवालों को सुलाझाने का जिम्मा अमिताभ बच्चन के हाथ में हैं.

ये दूसरी बार है जब अमिताभ और तापसी की जोड़ी कोर्ट रूम ड्रामा "पिंक" के बाद किसी फिल्म में साथ है.


 आखिर कौन है सबसे बेहतर स्ट्रीट डांसर ?    

धमाकेदार ट्विस्ट: बिग बॉस में विंदु दारा सिंह की एंट्री


 VT PADTAL