VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 18th of February 2019 | आतंकी हमले पर की अभद्र पोस्ट तो पुलिस ने भेजा जेल !

पुलवामा हमले को लेकरफेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 

एक ओर जहाँ पुलवामा हमले पर शहीद हुए जवानों को ले कर पूरा देश दुखी था,तो वही दूसरी ओर उमरिया जिले के बिरसिंहपुर पाली नगर के एक युवक मोंटी खान ने अपनी फेसबुक आईडी पर एक बेहद अभद्र टिप्पडी वाली पोस्ट कर डाली| जिसके बाद उसे पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया है|

दो दिन पूर्व कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है| आरोपी युवक मोंटी खान ने 40 शहीदों को आतंकवादियों का शिकार और आतंकवादियों को शिकारी व शेर बताया था,आरोपी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भी टिप्पणी की थी| आप को बता दें की आरोपी युवक के द्वारा यह सब फ़ेसबुक पर पोस्ट किया गया था| जिस पर शनिवार की रात्रि बजरंगदल के लोगो ने पाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी,जिस पर पुलिस ने मामल दर्ज होने के कुछ ही घंटे बाद ही आरोपी मोंटी खान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है ।


अटल कुंज में आयोजित हुआ शोकसभा, पार्टी पदाधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

बुखार से पीड़ित युवक को लगाया गलत इंजेक्शन, उमरिया जिले का मामला


 VT PADTAL