VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Thursday 21st of February 2019 | ऑस्ट्रे बनाम भारत टूर्नामेंट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टूर्नामेंट से बाहर हुए हुए हार्दिक पंड्या, जड़ेजा को मिला प्रदर्शन करने का मौका


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू हो रही सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कमर के निचले हिस्से में अकड़न की वजह से कंगारुओं के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है। हार्दिक पंड्या की जगह रवींद्र जडेजा को 5 वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कहा कि हार्दिक पंड्या की कमर के निचले हिस्से में समस्या के उपचार के लिए बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकेडमी में जाने को कहा गया है। पंड्या अगले हफ्ते छब्। जाएंगे।

            इससे पहले पिछले साल सितंबर में भी कमर में चोट के कारण यह भारतीय ऑलराउंडर एशिया कप से बाहर हो गया थाण् यह घटना पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई थी। जब पंड्या अपना पांचवां ओवर फेंक रहे थे। पांचवीं गेंद फेंकने के बाद उन्होंने अपनी कमर पकड़ ली और काफी दर्द के साथ मैदान पर लेट गए थे।

पहले दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, अंबति रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, विजय शंकर, ऋषभ पंत, सिद्धार्थ कौल और केएल राहुल। जबकि अंतिम तीन मैच में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी टीम में शामिल किया गया।

टी-20 के लिए चयनित खिलाड़ी

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी (विकेटकीपर), क्रुणाल पंड्या, विजय शंकर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, सिद्धार्थ कौल, मयंक मार्कंडेय।

खेल कार्यक्रम:

पहला टी-20,  24 फरवरी, विशाखापत्तनम

दूसरा टी-20, 27 फरवरी, बेंगलुरु

पहला वनडे- 2 मार्च, हैदराबाद

दूसरा वनडे- 5 मार्च, नागपुर

तीसरा वनडे- 8 मार्च, रांची

चौथा वनडे- 10 मार्च, मोहाली

पांचवां वनडे- 13 मार्च, दिल्ली


दूती चंद को उनके समलैंगिक रिश्ते को कुबूलने पर मिला विदेश से समर्थन, एलन डीज

ICC WORLD CUP 2019 के लिए भारत के तरकश में काफी तीर, बोले कोच रवि शास्त्री


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019