VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 22nd of February 2019 | घायल जवानों से मिलने पहुंचे होम मिनिस्टर

नक्सली हमले में घायल जवालों से मिलने पहुंचे गृहमंत्री


 

नक्सल मुठभेड़ में घायल जवानों से मिलने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल और बालाजी अस्पताल पहुंचे हुए थे. गृहमंत्री ने घायल जवानों के स्वास्थ्य की जानकारी ली. साथ ही घटना के संबंध में जवानों के साथ विस्तृत चर्चा भी की. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जवानों के हौसले की जमकर तारीफ की. इस मौके पर गृहमंत्री के साथ नक्सल ऑपरेशन के पुलिस महानिदेशक भी मौजूद थे.

बता दें कि बीजापुर और सुकमा जिले तथा तेलंगाना के सीमावर्ती क्षेत्रों में नक्सलियों के बारे में सूचना के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की कोरबा बटालियन के जवानों, एसटीएफ और डीआरजी के जवानों को नक्सल विरोधी अभियान में भेजा गया था. इस अभियान में दो जवान घायल हो गए थे, जिनका रायपुर के रामकृष्ण केयर और बालाजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 


प्रधानमन्त्री मोदी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने साधा निशाना

नक्सली हमले में घायल जवालों से मिलने पहुंचे गृहमंत्री


 VT PADTAL