VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 22nd of February 2019 | आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर पड़ रहा अंतर्राष्ट्रीय दवाब

विदेश मंत्री ने कहा अंतर्राष्ट्रीय दबाव से आतंकी संगठनों पर पड़ेगा असर!


केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और सांसद वीके सिंह ने पाकिस्तान सरकार द्वारा आतंकी हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इंसानियत पर प्रतिबंध को लेकर कहा कि इसे उन पर बनाए जा रहे दबाव के एक भाग के रूप में देखें। जिस तरह से पाकिस्तान पर अंतर्राष्ट्रीय दबाव बढ़ रहा है, निश्चित रूप से उन पर (आतंकी संगठनों पर) इसका असर पड़ेगा।

 

बता दें कि गुरुवार को पाकिस्तान ने मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद और उसके संगठनों पर प्रतिबंध लगाया है। बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर कार्रवाई करने को लेकर लगातार अंतर्राष्ट्रीय दबाव बन रहा था। गृह मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री इमरान खान की अध्यक्षता में हुई राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक में इन संगठनों को प्रतिबंध करने का फैसला लिया गया।

 


बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया में नाम के आगे लिखा चौकीदार

Yamaha Fascino स्कूटर का डार्कनाइट एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत


 VT PADTAL