VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप

राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप , मैदान में उतरेंगे राजनांदगांव के 10 खिलाड़ी


राजनांदगांव। हैदराबाद में होने वाले चौथे राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी पूरी कर दी है। इनके प्रशिक्षण के लिए दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन दिग्विजय स्टेडियम स्थित साई परिसर में किया जा रहा है। जहां से चयनित खिलाड़ी दिव्यांगजन छत्तीसगढ़ की टीम से नेशनल खेलेंगे। इसके साथ हि, इस चयन से और हैदराबाद में बेहतर प्रदर्शन करने से उन्हें भविष्य में भारतीय टीम की ओर से पैरालंपिक में भी खेलने का मौका मिल सकता है।
व्हीलचेयर बास्केटबॉल फेडरेसन ऑफ इंडिया द्वारा स्टेट टीम के लिए ट्रायल लिया जा रहा है।  राजनांदगांव में आयोजित इस ट्रायल की शुरुआत रविवार से हो चुकी है । ट्रायल के पहले दिन 50 दिव्यांग खिलाड़ियों ने अपने हुनर को को दिखाया । ट्रायल लेने फेडरेसन की मेम्बर कल्याणी सहित इंटरनेशनल कोच वरुण अल्लावट पहुंचे है। 
गौरतलब है कि हैदराबाद में 5 से 9 दिसंबर तक नेशनल चैम्पीयनशिप का आयोजन किया गया है। इसके लिए छत्तीसगढ़ टीम का चयन किया जा रहा है। इसके साथ ही हैदराबाद में चैनियत खिलाड़ियों का चयन 2020 मे होने वाले पैराओलम्पिक गेम के लिए चयनित किया जायेगा। राजनादगांव में इस ट्रायल के तहत 10 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। 
 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL