VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप

राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप , मैदान में उतरेंगे राजनांदगांव के 10 खिलाड़ी


राजनांदगांव। हैदराबाद में होने वाले चौथे राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी पूरी कर दी है। इनके प्रशिक्षण के लिए दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन दिग्विजय स्टेडियम स्थित साई परिसर में किया जा रहा है। जहां से चयनित खिलाड़ी दिव्यांगजन छत्तीसगढ़ की टीम से नेशनल खेलेंगे। इसके साथ हि, इस चयन से और हैदराबाद में बेहतर प्रदर्शन करने से उन्हें भविष्य में भारतीय टीम की ओर से पैरालंपिक में भी खेलने का मौका मिल सकता है।
व्हीलचेयर बास्केटबॉल फेडरेसन ऑफ इंडिया द्वारा स्टेट टीम के लिए ट्रायल लिया जा रहा है।  राजनांदगांव में आयोजित इस ट्रायल की शुरुआत रविवार से हो चुकी है । ट्रायल के पहले दिन 50 दिव्यांग खिलाड़ियों ने अपने हुनर को को दिखाया । ट्रायल लेने फेडरेसन की मेम्बर कल्याणी सहित इंटरनेशनल कोच वरुण अल्लावट पहुंचे है। 
गौरतलब है कि हैदराबाद में 5 से 9 दिसंबर तक नेशनल चैम्पीयनशिप का आयोजन किया गया है। इसके लिए छत्तीसगढ़ टीम का चयन किया जा रहा है। इसके साथ ही हैदराबाद में चैनियत खिलाड़ियों का चयन 2020 मे होने वाले पैराओलम्पिक गेम के लिए चयनित किया जायेगा। राजनादगांव में इस ट्रायल के तहत 10 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। 
 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL