VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Monday 16th of October 2017 | राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप

राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप , मैदान में उतरेंगे राजनांदगांव के 10 खिलाड़ी


राजनांदगांव। हैदराबाद में होने वाले चौथे राष्ट्रीय व्हीलचेयर बास्केटबॉल चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के खिलाड़ियों ने अपनी तैयारी पूरी कर दी है। इनके प्रशिक्षण के लिए दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन दिग्विजय स्टेडियम स्थित साई परिसर में किया जा रहा है। जहां से चयनित खिलाड़ी दिव्यांगजन छत्तीसगढ़ की टीम से नेशनल खेलेंगे। इसके साथ हि, इस चयन से और हैदराबाद में बेहतर प्रदर्शन करने से उन्हें भविष्य में भारतीय टीम की ओर से पैरालंपिक में भी खेलने का मौका मिल सकता है।
व्हीलचेयर बास्केटबॉल फेडरेसन ऑफ इंडिया द्वारा स्टेट टीम के लिए ट्रायल लिया जा रहा है।  राजनांदगांव में आयोजित इस ट्रायल की शुरुआत रविवार से हो चुकी है । ट्रायल के पहले दिन 50 दिव्यांग खिलाड़ियों ने अपने हुनर को को दिखाया । ट्रायल लेने फेडरेसन की मेम्बर कल्याणी सहित इंटरनेशनल कोच वरुण अल्लावट पहुंचे है। 
गौरतलब है कि हैदराबाद में 5 से 9 दिसंबर तक नेशनल चैम्पीयनशिप का आयोजन किया गया है। इसके लिए छत्तीसगढ़ टीम का चयन किया जा रहा है। इसके साथ ही हैदराबाद में चैनियत खिलाड़ियों का चयन 2020 मे होने वाले पैराओलम्पिक गेम के लिए चयनित किया जायेगा। राजनादगांव में इस ट्रायल के तहत 10 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। 
 


ब्रैंडन मैक्कुलम की ICC वर्ल्ड कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के रंग में रंगा गूगल का डूडल  


 VT PADTAL