VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Monday 25th of February 2019 | सिवनी में भी चित्रकूट जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश

सिवनी में बदमाशों ने स्कूल जा रही चार बच्चियों को किया अपहरण, चंगुल से छूटने में कामयाब हुई लड़कियां


मध्यप्रदेश अभी सतना जिले में हुए अपहरणकांड से ऊबरा नहीं है कि अपराधियों द्वारा सिवनी जिले में चाकू की नोंक पर चार नाबालिग लड़कियों के अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह चारों लड़कियां स्कूल के लिए निकली थी, तभी चार युवकों ने उन्होंने स्कूल छोड़ने की बात कहकर जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर नशीला पदार्थ खिला दिया और करीब दो.तीन घंटे गाड़ी में ही घुमाते रहे, लेकिन बच्चियों ने चकमा देकर अपनी जान बचाने में कामयाबी हासिल कर ली। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से ही शहरभर  में दहशत का माहौल है लोग अपने बच्चों को स्कूल भी भेजने से डर रहे है।

           दरअसल, रोजाना की तरह आज सुबह चारों नाबालिग लड़कियां अपने घर से महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी दिलबाग नगर में बोलेरो में सवार चार युवकों ने उन्हें चाकू दिखाते हुए गाड़ी में बैठने को कहा। मना करने पर युवकों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाया और कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद लड़कियां लगातार भागने की कोशिश करती थी और मदद के लिए पुकारती रहे। चारों बदमाश पहले तो उन्हें सिवनी की ही सड़कों पर घुमाते रहे । बच्चियों ने जैसे.तैसे अपने आप को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया और घर पहुंचते ही अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आनन फानन में परिजन बच्चियों को लेकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। बच्चियों का आरोप है कि आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की। हालांकि पुलिस ने पूरे शहर में घेराबंदी कर दो आरोपियों को पकड़ लिया। इस पूरे घटनाक्रम में नशीला पदार्थ खाने से बीमार हुई दो बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने बच्चियों की निशानदेही पर वाहन समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।। बताया जा रहा है कि वारदात में इस्तेमाल वाहन सिवनी के स्थानीय नेता के नाम पर दर्ज है और आरईएस विभाग में अटैच है, फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है साथ ही अन्य दो साथियों का पता लगाने में जुट गई है।


आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हु

बिहार में भीड़ ने सांसद को घेर कर किया पत्थरों से हमला, गार्ड के चलते बच पाई जा


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019