VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 25th of February 2019 | सिवनी में भी चित्रकूट जैसी घटना को अंजाम देने की कोशिश

सिवनी में बदमाशों ने स्कूल जा रही चार बच्चियों को किया अपहरण, चंगुल से छूटने में कामयाब हुई लड़कियां


मध्यप्रदेश अभी सतना जिले में हुए अपहरणकांड से ऊबरा नहीं है कि अपराधियों द्वारा सिवनी जिले में चाकू की नोंक पर चार नाबालिग लड़कियों के अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह चारों लड़कियां स्कूल के लिए निकली थी, तभी चार युवकों ने उन्होंने स्कूल छोड़ने की बात कहकर जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर नशीला पदार्थ खिला दिया और करीब दो.तीन घंटे गाड़ी में ही घुमाते रहे, लेकिन बच्चियों ने चकमा देकर अपनी जान बचाने में कामयाबी हासिल कर ली। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से ही शहरभर  में दहशत का माहौल है लोग अपने बच्चों को स्कूल भी भेजने से डर रहे है।

           दरअसल, रोजाना की तरह आज सुबह चारों नाबालिग लड़कियां अपने घर से महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी दिलबाग नगर में बोलेरो में सवार चार युवकों ने उन्हें चाकू दिखाते हुए गाड़ी में बैठने को कहा। मना करने पर युवकों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाया और कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद लड़कियां लगातार भागने की कोशिश करती थी और मदद के लिए पुकारती रहे। चारों बदमाश पहले तो उन्हें सिवनी की ही सड़कों पर घुमाते रहे । बच्चियों ने जैसे.तैसे अपने आप को आरोपियों के चुंगल से छुड़ाया और घर पहुंचते ही अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आनन फानन में परिजन बच्चियों को लेकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। बच्चियों का आरोप है कि आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की। हालांकि पुलिस ने पूरे शहर में घेराबंदी कर दो आरोपियों को पकड़ लिया। इस पूरे घटनाक्रम में नशीला पदार्थ खाने से बीमार हुई दो बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने बच्चियों की निशानदेही पर वाहन समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।। बताया जा रहा है कि वारदात में इस्तेमाल वाहन सिवनी के स्थानीय नेता के नाम पर दर्ज है और आरईएस विभाग में अटैच है, फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है साथ ही अन्य दो साथियों का पता लगाने में जुट गई है।


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL