VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 25th of February 2019 | चित्रकूट कांड पर चौतरफा जनआक्रोश

चित्रकूट अपहरण कांड पर सरकार के खिलाफ भाजयुमो ने दिया धरना, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में


सतना के चित्रकूट में अपहरण के बाद जुड़वा भाइयों की हत्या के बाद से पूरे प्रदेश में आक्रोश और अपराधियों के खिलाफ गुस्सा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय के नेतृत्व में आज पूरे प्रदेश में भाजयुमों के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाली और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। जबलपुर में भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय और  सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसील चौक से लेकर एसपी ऑफिस तक अपनी आक्रोश रैली निकाली और एसपी कार्यालय का घेराव किया।

        प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश में लगातार अराजकता का माहौल बना हुआ है। सरकार का कानून व्यवस्था पर बिल्कुल भी नियंत्रण नहीं है, यही वजह है कि सतना में 2 सप्ताह तक अपहृत हुए दोनों बच्चों को पुलिस तलाश नहीं कर पाई और जब बच्चे मिले तब तक उनकी हत्या कर दी गई थी। भाजयुमो के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने करीब 1 घंटे तक एसपी ऑफिस का घेराव किया। सतना में मासूम बच्चों की हत्या करने में शामिल भाजपा नेताओं को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय का कहना है कि आरोपी कोई भी दल के हो वह अपराधी हैं और उन्हें सजा जरूर मिलेगी। वहीं एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल का कहना है कि भाजपा झंडे लगी गाड़ियों से अपराधियों का कोई भी नाता नहीं है। अभी यह साबित भी नहीं हुआ है कि यह गाड़ी आरोपियों की है। जबकि पुलिस ने सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है। गौरतलब है कि 12 फरवरी को अपह्त मासूमों की बीते शनिवार की रात्रि यूपी के बांदा जिले के ओसानी घाट से युमना नदी से शव बरामद किया गया था। जिसके बाद से प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ व्यापक आक्रोश दिख रहा है।


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL