VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Monday 25th of February 2019 | चित्रकूट कांड पर चौतरफा जनआक्रोश

चित्रकूट अपहरण कांड पर सरकार के खिलाफ भाजयुमो ने दिया धरना, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में


सतना के चित्रकूट में अपहरण के बाद जुड़वा भाइयों की हत्या के बाद से पूरे प्रदेश में आक्रोश और अपराधियों के खिलाफ गुस्सा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय के नेतृत्व में आज पूरे प्रदेश में भाजयुमों के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाली और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। जबलपुर में भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय और  सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसील चौक से लेकर एसपी ऑफिस तक अपनी आक्रोश रैली निकाली और एसपी कार्यालय का घेराव किया।

        प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश में लगातार अराजकता का माहौल बना हुआ है। सरकार का कानून व्यवस्था पर बिल्कुल भी नियंत्रण नहीं है, यही वजह है कि सतना में 2 सप्ताह तक अपहृत हुए दोनों बच्चों को पुलिस तलाश नहीं कर पाई और जब बच्चे मिले तब तक उनकी हत्या कर दी गई थी। भाजयुमो के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने करीब 1 घंटे तक एसपी ऑफिस का घेराव किया। सतना में मासूम बच्चों की हत्या करने में शामिल भाजपा नेताओं को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय का कहना है कि आरोपी कोई भी दल के हो वह अपराधी हैं और उन्हें सजा जरूर मिलेगी। वहीं एमआईसी सदस्य कमलेश अग्रवाल का कहना है कि भाजपा झंडे लगी गाड़ियों से अपराधियों का कोई भी नाता नहीं है। अभी यह साबित भी नहीं हुआ है कि यह गाड़ी आरोपियों की है। जबकि पुलिस ने सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है। गौरतलब है कि 12 फरवरी को अपह्त मासूमों की बीते शनिवार की रात्रि यूपी के बांदा जिले के ओसानी घाट से युमना नदी से शव बरामद किया गया था। जिसके बाद से प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ व्यापक आक्रोश दिख रहा है।


आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हु

बिहार में भीड़ ने सांसद को घेर कर किया पत्थरों से हमला, गार्ड के चलते बच पाई जा


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019