VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 26th of February 2019 | विपक्ष ने चित्रकूट मामले में की सीबीआई जांच की मांग

चित्रकूट कांड पर बोले सीएम कमलनाथ-  दुःख की घड़ी में सरकार परिवार के साथ, नहीं छोड़ेंगे दोषियों को


सतना जिले के चित्रकूट में बीते 12 फरवरी को दो जुड़वा भाइयों के अपहरण और हत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की जा रही है। अपने जुड़वां बेटों को गंवाने वाले पीड़ित पिता बृजेश रावत ने सरकार से भावुक अपील की थी। जिस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान आया है। श्रेयांश और प्रियांश के पिता बृजेश रावत की मांग पर उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि वह चिंता ना करें। दुख की इस घड़ी में पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। मैं खुद इस दुखद घटना से आहत हूं, व्यथित हूं। हम दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे।

        मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा है हम इस केस को फास्ट ट्रेक न्यायालय में चलाएंगे। दोषियों को फांसी दिलाने का सरकार पूरा प्रयास करेगी। आप निश्चिंत रहिए इस पूरे मामले की हम जांच कराएंगे। इसमें किसी भी अधिकारी की लापरवाही या वो दोषी पाया गया तो उसे नहीं बख्शेंगे। ना संरक्षण दाता बचेंगे और ना ही असली आरोपी बचेंगे। पीड़ित ने कहा था कि इस मामले में इतने बड़े लोगों का हाथ है कि जिन पर पुलिस भी हाथ डालने में सोचती है। इस पर सीएम ने कहा कि कितना ही बड़ा चेहरा यदि इस कांड के पीछे छिपा होगा तो हम उसे भी जांच कर बेनकाब करेंगे। सीएम ने कहा यह घटना बेहद दुखद हैए इसका मुझे भी बेहद अफसोस है। बच्चे तो वापस नहीं आ सकते लेकिन आपके परिवार को न्याय दिलाने तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा।


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL