VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 28th of February 2019 | दुश्मन की कैद में सपूत, चौकीदार बूथ मजबूत करने में व्यस्त

प्रधानमन्त्री मोदी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने साधा निशाना


 

भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय तनाव का माहौल बना हुआ है। भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान के पाकिस्तान के कब्जे में होने को  लेकर देश का गुस्सा साफ़ तौर पर देखा जा रहा है  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारत के पायलट को रिहा करने को लेकर बयान दिया है। शाह महमूद कुरैशी का कहान है कि अगर भारतीय पायलट को वापस करने से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव कम होता है तो वह रिहा करने को तैयार है। विदेश मंत्री ने यह भी कहा कि है कि पाक पीएम इमरान खान भारत के प्रधानमंत्री से बात करने को तैयार हैं। मगर इन सब के बीच बीजेपी के आज हुए कार्यक्रम मेरा बूथ सबसे मजबूत पर छ.ग. के मुख्यमंत्री ने निशाना साधा है|

सीएम ने पीएम मोदी के मेरा बूथ सबसे मजबूत को लेकर निशाना साधा है। सीएम ने ट्विटर पर लिखा है कि " सबसे खतरनाक होता है — जब सरहद पार दुश्मन की कैद में हो वीर सपूत और चौकीदार व्यस्त रहे करने में बूथ मजबूत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये देश भर में करीब 15,000 स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं, वॉलंटियर्स और समर्थकों को संबोधित किया। जिसको लेकर सीएम ने पलटवार किया है।

 

 


प्रधानमन्त्री मोदी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने साधा निशाना

नक्सली हमले में घायल जवालों से मिलने पहुंचे गृहमंत्री


 VT PADTAL