VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 1st of March 2019 | 60 महीने बनाम 60 दिन के काम से होगा लोकसभा का चुनाव

अब मन की बात नही होगी बल्कि काम की बात होगी : बघेल


 

लोकसभा चुनाव 60 महीने बनाम 60 दिन के काम पर होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करके यह बात कही है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम 'मन की बात" की अंतिम कड़ी का प्रसारण रविवार को आकाशवाणी पर हुआ। इस पर मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट किया है कि अब मन की बात नहीं होगी। काम की बात होगी।

उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेकर लिखा है कि उनके 60 महीने सिर्फ नाम के थे। सीएम ने आगे यह लिखा है कि हमारे 60 दिन काम के हैं। बघेल एक बार फिर साफ कर दिया है कि कांग्रेस प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएगी।

वहीं, दूसरी तरफ जनता से यह कहा जाएगा कि मोदी सरकार ने अपना पूरा समय केवल झूठे वादे करने और जुमलेबाजी में निकाले हैं। कांग्रेस का कहना है कि मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, हर बैंक खाते में 15-15 लाख स्र्पये डालने की बात कही थी, नोटबंदी के बाद नक्सलवाद और आतंकवाद खत्म होने का दावा किया था, जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था सुधरने की बात कही जा रही थी, लेकिन इनमें से एक भी वादा या दावा पूरा नहीं हो सका। कांग्रेस जनता को यही बताने और समझाने की कोशिश करेगी।

 


प्रधानमन्त्री मोदी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने साधा निशाना

नक्सली हमले में घायल जवालों से मिलने पहुंचे गृहमंत्री


 VT PADTAL