VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Sunday 3rd of March 2019 | आईएएस की पत्नी ने लिखा भगवान के पास जा रही हूं सोने

इंदौर में डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने लगाई फांसी, नोट में लिख मानसिक तनाव मौत का कारण


मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में वाणिज्यिक कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने शनिवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बताया जा रहा कि घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था। जिसके कारण उसे कुछ पता नहीं चला। तिलकनगर पुलिस को घटनास्थल से मिले सुसाइट नोट में डिप्रेशन के कारण आत्महत्या की बात सामने आ रही है। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची। एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

       जानकारी के मुताबिक, वाणिज्यिक कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर  दीपक श्रीवास्तव  की पत्नी 42 वर्षीय रंजना श्रीवास्तव ने शनिवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रंजना के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। बताया जा रहा है कि घटना से कुछ देर पहले दीपक ने रंजना को फोन भी लगाया था लेकिन जवाब नहीं मिला तो पड़ोसी ऋषिराजसिंह चौहान को घर जाकर देखने को कहा। ऋषिराज घर पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला। उन्होंने दरवाजा तुड़वाया तो रंजना फांसी पर झूलती मिली। मृतका के 14 वर्षीय बेटा शिवम व डेढ़ साल की बेटी टीशा है। घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था। 

भगवान के पास जा रही हूं सोने

पुलिस को टेबल पर रखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि भगवान के पास शांति से सोने जा रही हूं मैं रंजना श्रीवास्तव थोड़ी पागल हूं। मेरी जीने की इच्छा खत्म हो चुकी है। मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। मेरे मरने के बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए। मैं भगवान के पास शांति से सोना चाहती हूं।


आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हु

बिहार में भीड़ ने सांसद को घेर कर किया पत्थरों से हमला, गार्ड के चलते बच पाई जा


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019