VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 3rd of March 2019 | आईएएस की पत्नी ने लिखा भगवान के पास जा रही हूं सोने

इंदौर में डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने लगाई फांसी, नोट में लिख मानसिक तनाव मौत का कारण


मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में वाणिज्यिक कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने शनिवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बताया जा रहा कि घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था। जिसके कारण उसे कुछ पता नहीं चला। तिलकनगर पुलिस को घटनास्थल से मिले सुसाइट नोट में डिप्रेशन के कारण आत्महत्या की बात सामने आ रही है। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची। एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

       जानकारी के मुताबिक, वाणिज्यिक कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर  दीपक श्रीवास्तव  की पत्नी 42 वर्षीय रंजना श्रीवास्तव ने शनिवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रंजना के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। बताया जा रहा है कि घटना से कुछ देर पहले दीपक ने रंजना को फोन भी लगाया था लेकिन जवाब नहीं मिला तो पड़ोसी ऋषिराजसिंह चौहान को घर जाकर देखने को कहा। ऋषिराज घर पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला। उन्होंने दरवाजा तुड़वाया तो रंजना फांसी पर झूलती मिली। मृतका के 14 वर्षीय बेटा शिवम व डेढ़ साल की बेटी टीशा है। घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था। 

भगवान के पास जा रही हूं सोने

पुलिस को टेबल पर रखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि भगवान के पास शांति से सोने जा रही हूं मैं रंजना श्रीवास्तव थोड़ी पागल हूं। मेरी जीने की इच्छा खत्म हो चुकी है। मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। मेरे मरने के बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए। मैं भगवान के पास शांति से सोना चाहती हूं।


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL