VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Monday 4th of March 2019 | क्या फिर बनेगी सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी ?

भंसाली के अगले प्रोजेक्ट में सलमान- ऐश्वर्या की बन सकती है जोड़ी


 

20 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक रोमांटिक प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम फिलहाल 'हम दिल दे चुके सनम 2' बताया जा रहा है. हालांकि अभी ऑफिशियली टाइटल की घोषणा नहीं हुई है. रोमांटिक फिल्म में फीमेल एक्ट्रेस की कास्टिंग पर बड़ा सस्पेंस बना हुआ है. खबरें हैं कि प्रोजेक्ट में सलमान अपने अपोजिट कटरीना कैफ को चाहते हैं. लेकिन भंसाली को इससे ऐतराज है.

रिपोर्ट के मुताबिक रोमांटिक सागा में दबंग खान कटरीना को अपनी को-स्टार के रूप में चाहते हैं. जबकि भंसाली कटरीना को नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. बता दें कि भंसाली और दीपिका ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. अभी लीडिंग लेडी के नाम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. चर्चा तो ये भी है कि भंसाली अपने इस प्रोजेक्ट के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को भी मनाने की कोशिश कर रहे हैं. पहले यह भी खबरें थीं कि सलमान ने अपने अपोजिट अनुष्का शर्मा का नाम भंसाली को सुझाया था. सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर के नामों पर भी विचार किया गया. लेकिन भंसाली को लगा कि दोनों ही एक्ट्रेस सलमान के सामने ज्यादा यंग लगेंगी और जोड़ी जमेगी नहीं.

वहीं, मूवी में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा की कास्टिंग भी संभव है. दरअसल, कॉफी विद करण 6 में एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी किसी प्रोजेक्ट को लेकर भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ बातचीत चल रही है. ऐसे में संभव है कि इस रोमांटिक ड्रामा में सलमान के साथ प्रियंका को देखा जाए.जब तक लीडिंग एक्ट्रेस की कास्टिंग पूरी नहीं हो जाती, भंसाली की इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहेगा. वैसे जहां तक ऐश्वर्या की बात है, यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे सलमान के अपोजिट काम करना चाहेंगी.

वैसे, भंसाली-सलमान के इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल सितंबर के आसपास शुरू होगी. तब तक सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग खत्म कर लेंगे. मूवी को सलमान और भंसाली मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा.

 


“मेंटल है क्‍या” का मोशल पोस्‍टर हुआ रिलीज़, बहतरीन मोशल पोस्टर के बाद जल्‍द

जवानी जानेमन से डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला, सैफ


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019