VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 4th of March 2019 | गठबंधन पर निर्णय लेगी कोर कमेटी !

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा-जकांछ के गठबंधन का कोर कमेटी करेगी निर्णय


 

आम चुनावों को लेकर राजनैतिक पार्टियाँ अपनी अपनी रणनीतियां बनाने में जुट गयी हैं इसी बीच जनता कांग्रेस छतीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा है कि बसपा से गठबंधन जारी रखने का फैसला पार्टी कोर कमेटी की बैठक के बाद होगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन विधानसभा तक के लिए था, अभी भी गठजोड़ जारी है। आगे का निर्णय बैठक के बाद होगा।

जोगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की कोर कमेटी की अहम बैठक की जाएगी। वहीं राज्य में लगातार हो रहे तबादले पर उन्होंने इसे प्रशानिक अक्षमता का नतीजा बताते हुए कहा कि अंग्रेज भी 3 साल पोस्टेड रखने कहते थे। डेढ़ साल तो रहने दो, यहां तो डेढ़ दिन में तबादले हो रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार को लकीर बड़ी करनी चाहिए। सरकार पूर्ण बहुमत से बनी है। बेहतर होने चाहिए निर्णय, बदले की भावना नहीं होनी चाहिए। बता दें कि विधानसभा चुनाव से पूर्व जकांछ ने राज्य में बसपा के साथ गठबंधन किया था। दोनों दलों ने सीटों के बंटवारे के आधार पर चुनाव लड़ा था।

 


प्रधानमन्त्री मोदी पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने साधा निशाना

नक्सली हमले में घायल जवालों से मिलने पहुंचे गृहमंत्री


 VT PADTAL