VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Tuesday 5th of March 2019 | जानिए कैसी है लुका-छुपी

FILM REVIEW: दर्शको को भा रही लुका-छुपी, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई


 

‘लिव इन रिलेशनशिप’ यह महज एक शब्द ही नहीं बल्कि रिश्ते की एक डोर है... जिसे समाज के लोग सुनते तो है पर अपनाते नहीं और ‘लिव इन रिलेशन शिप’ में रहने को गुनाह मानते है...आम लोगों के बीच बनीं इस धारणा को तोड़ने के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छिपी पर्दे पर उतर चुकी है...और युवाओं को काफी पसंद आ रही है...मूवी की एक खास बात ये है कि इसमें एक प्यार करने वाले जोड़े के जरिए ये दिखाने की कोशिश की गई है कि नए युग में भी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर समाज का कैसा रवैया है. शादी से पहले लिव इन में रहना क्यों सही है, ये फिल्म द्वारा समाज को समझाने की कोशिश की गई है.

कहानी :

बात करे कहानी की तो लुका छुपी यूपी के शहर मथुरा से शुरू होती है। जहां गुड्डू यानि (कार्तिक आर्यन) एक लोकल चैनल का स्टार रिपोर्टर है। वहीं, रश्मि (कृति सेनन) दिल्ली से मीडिया की पढ़ाई करने के बाद गुड्डू के लोकल चैनल में इंटर्नशिप शुरू करती हैं। यहां से शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी। दरअसल इस स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब रश्मि गुड्डू के साथ शादी करने  के बजाय लिवइन में रहना चाहती हैं।

इस कहानी में दिखाया गया है कि रश्मि गुड्डू के साथ लिव इन में रहकर उसे समझना चाहती हैं। लेकिन, रश्मि के पिता जो एक पॉलिटिकल पार्टी के मेम्बर हैं, वह लिवइन के सख्त खिलाफ है  हैं। लेकिन, रश्मि अपनी लाइफ से कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में दोनों की मदद करता है उनका दोस्त अब्बास यानि (आपारशक्ति खुराना) । लेकिन, इस तिकड़म में क्या रायता फैलता है ये उन लोगों को पता होगा जिन्होंने इस फिल्म को देख लिया है...और जिन्होंने इस फैले हुए रायते को नहीं देखा है उन्हें इसका मजा लेने के लिए थिएटर का रुख करना होगा....

 बात करे कास्ट के एक्टिंग की तो कार्तिक आर्यन, कृति सेनन  और अपारशक्ति खुराना ने अपने अभिनय को बखूबी निभाया है फिल्म में कार्तिक आर्यन का भोलापन और एक्स्प्रेशन आपको काफी पसंद आएगा... वहीं, कृति सेनन का बरेली की बर्फी वाला चार्म इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा.

जबकि दोस्त का रोल निभा रहे अपारशक्ति खुराना ने भी अपने किरदार से दर्शकों को इंप्रेस किया है। लेकिन, एक्टिंग के मामले में पंकज त्रिपाठी ने अपने बेहतर फिल्म अभिनय से सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लिया है, इस फिल्म में वह बिल्कुल ही एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

गाने किये जा रहे पसंद :

फिल्म के गाने भी जबरदस्त हिट हुए है जिसे गानों के सौकीन लोग काफी पसंद कर रहे है...इस फिल्म में पुराने गानों का रीमेक किया गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है जैसे ‘ये खबर छपवा दो अखबार में’ , ‘लौंग इलाइची’ ‘कोका कोला’ ‘फोटो’ और ‘दुनिया’ ये सारे गाने ही फिल्म के बेहतरी में चार चाँद लगा रहे है.

कमाई:

फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने चार दिनों में 40.03 करोड़ की कमाई कर ली है और लोगो के द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.  

क्यों देखे:

इस फिल्म को देखने के बाद आप बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे। यह दावा थिएटर्स से फिल्म देख कर लौट रहे दर्शक कर रहे है...इस फिल्म को देखते हुए आप रोमांटिक जरूर फिल करेंगे। क्योंकि यह फिल्म कॉमेडी व रोमांस के साथ साथ आम लोगों के बीच इस रिश्ते को लेकर जारी विरोधी सोच को समाप्त करने का सन्देश दिया गया है...इस फिल्म में आपको पंकज त्रिपाठी और आपरशक्ति का कॉमिक किरदार बेहद पसंद आएगा।


“मेंटल है क्‍या” का मोशल पोस्‍टर हुआ रिलीज़, बहतरीन मोशल पोस्टर के बाद जल्‍द

जवानी जानेमन से डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला, सैफ


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019