VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 5th of March 2019 | जानिए कैसी है लुका-छुपी

FILM REVIEW: दर्शको को भा रही लुका-छुपी, जानिए अब तक कितनी हुई कमाई


 

‘लिव इन रिलेशनशिप’ यह महज एक शब्द ही नहीं बल्कि रिश्ते की एक डोर है... जिसे समाज के लोग सुनते तो है पर अपनाते नहीं और ‘लिव इन रिलेशन शिप’ में रहने को गुनाह मानते है...आम लोगों के बीच बनीं इस धारणा को तोड़ने के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छिपी पर्दे पर उतर चुकी है...और युवाओं को काफी पसंद आ रही है...मूवी की एक खास बात ये है कि इसमें एक प्यार करने वाले जोड़े के जरिए ये दिखाने की कोशिश की गई है कि नए युग में भी लिव इन रिलेशनशिप को लेकर समाज का कैसा रवैया है. शादी से पहले लिव इन में रहना क्यों सही है, ये फिल्म द्वारा समाज को समझाने की कोशिश की गई है.

कहानी :

बात करे कहानी की तो लुका छुपी यूपी के शहर मथुरा से शुरू होती है। जहां गुड्डू यानि (कार्तिक आर्यन) एक लोकल चैनल का स्टार रिपोर्टर है। वहीं, रश्मि (कृति सेनन) दिल्ली से मीडिया की पढ़ाई करने के बाद गुड्डू के लोकल चैनल में इंटर्नशिप शुरू करती हैं। यहां से शुरू होती है दोनों की लव स्टोरी। दरअसल इस स्टोरी में ट्विस्ट तब आता है जब रश्मि गुड्डू के साथ शादी करने  के बजाय लिवइन में रहना चाहती हैं।

इस कहानी में दिखाया गया है कि रश्मि गुड्डू के साथ लिव इन में रहकर उसे समझना चाहती हैं। लेकिन, रश्मि के पिता जो एक पॉलिटिकल पार्टी के मेम्बर हैं, वह लिवइन के सख्त खिलाफ है  हैं। लेकिन, रश्मि अपनी लाइफ से कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में दोनों की मदद करता है उनका दोस्त अब्बास यानि (आपारशक्ति खुराना) । लेकिन, इस तिकड़म में क्या रायता फैलता है ये उन लोगों को पता होगा जिन्होंने इस फिल्म को देख लिया है...और जिन्होंने इस फैले हुए रायते को नहीं देखा है उन्हें इसका मजा लेने के लिए थिएटर का रुख करना होगा....

 बात करे कास्ट के एक्टिंग की तो कार्तिक आर्यन, कृति सेनन  और अपारशक्ति खुराना ने अपने अभिनय को बखूबी निभाया है फिल्म में कार्तिक आर्यन का भोलापन और एक्स्प्रेशन आपको काफी पसंद आएगा... वहीं, कृति सेनन का बरेली की बर्फी वाला चार्म इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा.

जबकि दोस्त का रोल निभा रहे अपारशक्ति खुराना ने भी अपने किरदार से दर्शकों को इंप्रेस किया है। लेकिन, एक्टिंग के मामले में पंकज त्रिपाठी ने अपने बेहतर फिल्म अभिनय से सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लिया है, इस फिल्म में वह बिल्कुल ही एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

गाने किये जा रहे पसंद :

फिल्म के गाने भी जबरदस्त हिट हुए है जिसे गानों के सौकीन लोग काफी पसंद कर रहे है...इस फिल्म में पुराने गानों का रीमेक किया गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है जैसे ‘ये खबर छपवा दो अखबार में’ , ‘लौंग इलाइची’ ‘कोका कोला’ ‘फोटो’ और ‘दुनिया’ ये सारे गाने ही फिल्म के बेहतरी में चार चाँद लगा रहे है.

कमाई:

फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने चार दिनों में 40.03 करोड़ की कमाई कर ली है और लोगो के द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.  

क्यों देखे:

इस फिल्म को देखने के बाद आप बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे। यह दावा थिएटर्स से फिल्म देख कर लौट रहे दर्शक कर रहे है...इस फिल्म को देखते हुए आप रोमांटिक जरूर फिल करेंगे। क्योंकि यह फिल्म कॉमेडी व रोमांस के साथ साथ आम लोगों के बीच इस रिश्ते को लेकर जारी विरोधी सोच को समाप्त करने का सन्देश दिया गया है...इस फिल्म में आपको पंकज त्रिपाठी और आपरशक्ति का कॉमिक किरदार बेहद पसंद आएगा।


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL