VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 5th of March 2019 | धार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया चुनावी शंखनाद

धार में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना!


भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी शंखनाद किया तथा प्रदेश के धार में आयोजित आमसभा में कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा तथा विपक्ष के लोगों को पकिस्तान का पोस्टर बॉय तक बता दिया  उन्होंने कहा की कांग्रेस के लोग यहाँ सवाल उठाते हैं और पाकिस्तान में तालियां बजती हैं। यह लोग सेना का मनोबल तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। आज जब पूरा विश्व हमारे साथ खड़ा है, तब यह अलग-अलग सवाल खड़े कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा 'एयरस्ट्राइक पाक में हुई लेकिन इसका सदमा भारत में बैठे कुछ लोगों को लगा। विपक्ष के नेता उस दिन से इस तरह से चेहरा लटकाए हुए हैं जैसे न जाने कौन सा दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो।

सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धार और झाबुआ की जनता को सबसे पहले गुजराती में संबोधित किया। उन्होंने कहा यह क्रांतिवीर चंद्रशेखर आजाद को जन्म देने वाली मालवा की भूमि है। उन्होंने कहा कि धार, झाबुआ या आलीराजपुर हो यह पूरा मालवा का इलाका मेरे लिए परिचित हैं। मैं आपकी समस्याओं को भी जानता हूं। विधानसभा चुनाव के दौरान आलीराजपुर आना हुआ था आज धार की धरती पर आना हुआ। पहले मुझे 16 फरवरी को धार आना था, लेकिन पुलवामा में आतंकी हमले के कारण वो कार्यक्रम टल गया था। आज ऐसे समय आपके बीच आया हूं, जब उस हमले का हमारी वायुसेना ने आतंकियों के घर में घुसकर मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत ने अब आतंकियों और आतंक के सरपरस्तों को डंके की चोट पर कह दिया है कि अब उनके सामने सुधरने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। फिर भी नहीं सुधरेंगे तो क्या करेंगे, क्या होगा, ये भी बता दिया गया है।

दिग्विजय पर साधा निशाना

मोदी ने कहा कि ये नामदार परिवार के वो सिपहसालार है जिन्हें आतंकी ओसामा शांति दूत नजर आते है, मुंबई हमले में भी इन्होंने पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी थी। देश में महामिलावट करने वाले लोग अब अंतरराष्ट्रीय महामिलावट कर रहे हैं। पाकिस्तान के साथ मिलकर यह सवाल उठाते हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के एक नेता ने आज सुबह ही पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार दिया है। यानी एक हादसा जो बस हो गया। देशवासी समझ लें कि यह इनकी मानसिकता है। आतंकियों को बचाने के लिए उनका पक्ष लेने के लिए यह किया गया। पुलवामा जो हुआ क्या वो हादसा था क्या।

 

हमारे लिए दल से बड़ा देश

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा के लिए व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है। हमारी सरकार ईमानदारी से काम कर रही है। देश के इतिहास में पहली बार हर गरीब को मुफ्त गैस दी जा रही है।42 करोड़ कामगार को 60 वर्ष के बाद हर महीने 3 हजार की पेंशन मिलेगी। इसके लिए मजदूर भाई बहन 100 रुपए हर माह देना होगा, जितना वो देंगे उतना पैसा केंद्र सरकार मिलाएगी।

 

दस दिन में मुख्यमंत्री बदल जाना था..यह धोखेबाजी है

मोदी ने कहा भोपाल में आज ऐसी सरकार बैठी है, जिसे न गरीबों की चिंता है ना किसानों की चिंता है। अगर हमें यहां के किसानों की सूची मिलती तो खाते में पैसा पहुंचाने में आसानी होती। वो यह जानते है कि अगर किसानों के खातों में पैसा पहुंच गया तो उनकी नाक कट जाएगी। उन्होंने कहा कि इनको पौधा किसको कहते हैं और पेड़ किसाको कहते हैं यह भी नहीं पता वो बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। पीएम ने कहा कि उन्होंने कहा था 10 दिन में कर्जा माफ हो जाएगा, लेकिन अभी तक नहीं हुआ। वो ये भी कह गए थे कि ऐसा नहीं हुआ तो सीएम बदल देंगे, लेकिन अभी तक सीएम नहीं बदला गया। यह प्रदेश की जनता के साथ धोखेबाजी है।

 


बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया में नाम के आगे लिखा चौकीदार

Yamaha Fascino स्कूटर का डार्कनाइट एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत


 VT PADTAL