VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Wednesday 6th of March 2019 | दिग्विजय सिंह ने दी प्रधानमन्त्री मोदी को चुनौती

पीएम मोदी में हिम्मत है तो दर्ज करें देशद्रोह का मुकदमा : दिग्विजय


 

पुलवामा हमले को लेकर दिग्विजय सिंह केंद्र सरकार को छोड़ने के मूड में नही दिख रहे हैं मंगलवार को दिग्विजय सिंह के पुलवामा को दुर्घटना बनाने वाले ट्वीट पर भाजपा नेताओं ने उनका जमकर विरोध किया तथा उनपर कई आरोप लगाये गए  मगर आज दिग्विजय सिंह ने अपने बयान पर कायम रहते हुए उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती दी है और कहा है की  अगर उनमें हिम्मत है तो उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराएं।  

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आतंकी हमले को दुर्घटना बताये जाने वाले बयान पर कायम हैं| उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को ट्वीट कर दुर्घटना करार दिया था| जिसके बाद भाजपा ने दिग्विजय पर जमकर हमला बोला| धार दौरे पर आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चुहान समेत कई भाजपा नेताओं ने दिग्विजय पर निशाना साधा था| इस पूरे विवाद के बाद भी दिग्विजय अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए यह भी कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराएं।

सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी आपने मुझ पर कई आरोप लगाए हैं| भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं| अगर आपमें साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें| दिग्विजय सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा "पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है। आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में इंटेलिजेंस फेलियर के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या NSA, IB Chief, और Raw Chief से आपने स्पष्टीकरण माँगा..| दिग्विजय ने चुनौती देते हुए कहा मोदी जी आपने व आपके मंत्री गणों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं आपके अनेक भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं। मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं देशद्रोही मानते हैं वह मैंने दिल्ली से किया था जहॉं की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।


आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हु

बिहार में भीड़ ने सांसद को घेर कर किया पत्थरों से हमला, गार्ड के चलते बच पाई जा


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019