VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 17th of October 2017 | गार्ड ऑफ ऑनर देने से मना

किसने किया गृह मंत्री राजनाथ सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर देने से मना ?


जोधपुर। मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह राजस्थान के जोधपुर में इंटेलिजेंस ब्यूरो के रीजनल सेंटर का उद्धाटन करने पहुंचे थे, लेकिन वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर देने से मना कर दिया। जिसके बाद दूसरे जवानों को मौके पर लाया गया और गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 
दरअसल राजस्थान पुलिस फोर्स में सन 2006 से पहले भर्ती हुए जितने भी पुलिसकर्मी है, वो पिछले कई दिनों से अपनी वेतन में हो रही कटौती से परेशान है। और इसी परेशानी की वजह से प्रदर्शन भी कर रहे है। इसके साथ ही सोमवार को सभी पुलिसकर्मियों ने अचानक एक साथ छुट्टी ले ली, जिससे पूरे शहर की व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई। 
मंगलवार को जब सन 2006 से पहले भर्ती हुए पुलिस कर्मियों को गृहमंत्री राजनाथ सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर देने के लिया कहा गया तो सभी पुलिस कर्मियों ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद आनन फानन में सन 2006 के बाद भर्ती हुए पुलिस कर्मियों को इकट्ठा किया गया और गृह मंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस कर्मियों के इस व्योहार को लेकर अब उनपर कार्रवाई की बात कही जा रही है। 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL