VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
गार्ड ऑफ ऑनर देने से मना

किसने किया गृह मंत्री राजनाथ सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर देने से मना ?


जोधपुर। मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह राजस्थान के जोधपुर में इंटेलिजेंस ब्यूरो के रीजनल सेंटर का उद्धाटन करने पहुंचे थे, लेकिन वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर देने से मना कर दिया। जिसके बाद दूसरे जवानों को मौके पर लाया गया और गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 
दरअसल राजस्थान पुलिस फोर्स में सन 2006 से पहले भर्ती हुए जितने भी पुलिसकर्मी है, वो पिछले कई दिनों से अपनी वेतन में हो रही कटौती से परेशान है। और इसी परेशानी की वजह से प्रदर्शन भी कर रहे है। इसके साथ ही सोमवार को सभी पुलिसकर्मियों ने अचानक एक साथ छुट्टी ले ली, जिससे पूरे शहर की व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई। 
मंगलवार को जब सन 2006 से पहले भर्ती हुए पुलिस कर्मियों को गृहमंत्री राजनाथ सिंह को गार्ड ऑफ ऑनर देने के लिया कहा गया तो सभी पुलिस कर्मियों ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद आनन फानन में सन 2006 के बाद भर्ती हुए पुलिस कर्मियों को इकट्ठा किया गया और गृह मंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जानकारी के मुताबिक पुलिस कर्मियों के इस व्योहार को लेकर अब उनपर कार्रवाई की बात कही जा रही है। 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL