VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 6th of March 2019 | 'ब्रह्मास्त्र' का ऑफिशियल लोगो जारी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ऑफिशियल लोगो जारी


 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ऑफिशियल मूवी लोगों जारी हो गया है अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र का ऑफिशियल लोगो काफी आकर्षक है। जिसे टीजर के जरिए जारी किया गया है lब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य किरदारों में हैं।और यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी।

खास बात है कि लोगो के साथ साथ यहां फिल्म का एक अहम डायलॉग भी दर्शकों के सामने रखा गया है, जो कि बेहद दमदार है। इसमें रणबीर कपूर कहते हैं कि, 'सर ऐसा कोई अस्त्र है जो टुकड़ों में है लेकिन उसे जोड़ दो तो गोल है और उसपर एक निशान भी है।' इसके जवाब में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'हमारा गुरूर.. हमारे इतिहास की शान जिसमें पूरे ब्रह्मांड की शक्ति भरी हुई है..' तभी आलिया भट्ट पूछती हैं ये कौन सा अस्त्र है? जिसके जवाब में अमिताभ कहते हैं सारे अस्त्रों का देवता.. ब्रह्मास्त्र।
इसके बाद रणबीर पूछते हैं कि ये मुझे क्यों दिखता है सर? इसके जवाब में अमिताभ कहते हैं क्योंकि तुम ब्रह्मास्त्र की आखिरी लड़ाई से जुड़े हो..शिवा।

जी हां, फिल्म में रणबीर और आलिया के किरदार का नाम है- शिवा और इशा। यह फिल्म एक एक्शन- एडवेंचर फिल्म है। ब्रह्मास्त्र करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है। बॉलीवुड में पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब एक फिल्म तीन पार्ट (trilogy) में रिलीज होगी। कोई शक नहीं कि इस फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ चुकी है।


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL