VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 6th of March 2019 | जान्हवी कपूर ने मनाया 22वां बर्थडे

वाराणसी में गंगा किनारे जान्हवी कपूर ने मनाया बर्थडे,तलवार से काटा केक


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का आज 22 साल की हो गई हैं और उन्होंने अपना बर्थडे अलग अंदाज में मनाया। जहां बॉलीवुड स्टार किड्स और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपना बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाते हैं वहीं जान्हवी ने अपना बर्थडे काफी अलग तरह से मनाया।

अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले 5 मार्च को जान्हवी शूटिंग के बाद भगवान का आशीर्वाद लेने वाराणसी के श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं थीं। इसके बाद जान्हवी का बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए उनके पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। जान्हवी ने गंगा किनारे उसी होटल में अपना जन्मदिन मनाया जहां वो अपने पिता बोनी कपूर और उनकी छोटी बहन खुशी के साथ रुकी हुईं थीं।

जान्हवी ने अपने बर्थडे के मौके पर तलवार से केक काटा, ताज़ा फोटोज में जान्हवी बिलकुल सिंपल लुक में नजर आईं। फोटोज में देखा जा सकता है कि जान्हवी ने चिकनकारी सूट पहना हुआ है। इस दौरान ना केवल जान्हवी ने बल्कि उनकी बहन खुशी ने भी सूट पहना हुआ था। बता दें कि कल उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद लोकल स्ट्रीट फूड भी एंजॉय किया।

जान्हवी ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, 'आपके प्यार और दुआओं के लिए आप सबकी आभारी हूं। हर अवसर के लिए,आप सबको प्यार।'


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL