VT Update
जून में मिलेगी 10 वीं और 12 वीं की अंकसूची,री-टोटलिंग के लिए 29 तक कर सकते हैं आवेदन,कॉपी देखने के देने होंगे 100 रुपये कमिश्नर ने किया इंजीनियरिंग कॉलेज में मतगणना केंद्र का निरीक्षण,स्ट्रांग रूम और व्यवस्थाओं का लिया जायजा एग्जिट पोल के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की प्रत्याशियों के साथ बैठक,नही पहुँचे दिग्विजय सिंह,उम्मीदवारों ने दिया इलेक्शन का फीडबैक मध्य प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का आरोप,कांग्रेस सरकार गिराने के लिए बीजेपी दे रही 50 करोड़ का आफर,मंत्री पीसी शर्मा बोले बीजेपी 25 विधायक हमारे संपर्क में मप्र में कांग्रेस का आरोप,भाजपा ने हमारे दस विधायकों को पैसे और पद का लालच,मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा नेता प्रतिपक्ष का पत्र तथ्यहीन
Wednesday 6th of March 2019 | OPPO F11 PRO ने भारत में ली एन्ट्री

Oppo F11 PRO भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है ख़ास


 

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो ने मुंबई में आयोजित एक इवेंट में Oppo F11 Pro लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. ओपो इंटरनेशन बिजनेस की 10वीं सालगिरह है. लॉन्च इवेंट में कंपनी ने बड़े दावे किए हैं. इवेंट के दौरान नए यूजर इंटरफेस के बारे में भी कंपनी ने बताया है.

काफी लंबे चले इस लॉन्च इवेंट के बाद कंपनी ने इसे पेश किया है. इसलिए हम सीधे इसके स्पेसिफिकेशन्स पर आते हैं.Oppo F11 Pro की कीमत 24,9990 रुपये है. 15 मार्च से इसकी बिक्री होगी. F11 की कीमत 19,990 रुपये होगी.

प्री ऑर्डर आज से ही शुरू हो रही है. इसे फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन और पेटिएम सहित ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. एचडीएफसी कार्ड यूजर्स को 5% तक का कैशबैक भी दिया जाएगा.

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है और स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 90.9% है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android Pie बेस्ड कस्टम ओएस पर चलता है.

खास फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है और डिस्प्ले में कोई नॉच भी नहीं है. इस फोन की बैटरी 4,000mAh की बैटरी दी गई है. डिजाइन की बात करें तो इसमें ट्रिपल ग्रेडिएंट डिजाइन दिया गया है और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है. गेमिंग के लिए इसमें हाइपर बूस्ट फीचर भी दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा दिया गया है जो सेंटर में दिया गया है, यह 16 मेगापिक्सल का है. इससे पहले वीवो ने इसी तरह के पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किया है.

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन Color OS 6.0 पर चलता है. यह दो कलर में आता है – थंडर ब्लैक और ऑरोरा ग्रीन. ये ट्रिपल ग्रेडिएंट वाले स्मार्टफोन हैं.

Oppo F11 के फीचर्स

इसके साथ Oppo F11 भी लॉन्च किया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा नहीं दिया गया है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB की मेमोरी है और रैम 4GB है.

Oppo F11 में भी डुअल रियर कैमरा है - एक लेंस 48MP का है जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. डिजाइन मेंस डबल ग्रेडिएंट कलर है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है. इस फोन की डिस्प्ले 6.5 इंच की है और इसमें भी VOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 4020mAh की है और यह लेटेस्ट एंड्रॉयड बेस्ड Color OS 6.0 पर चलता है.

                                             

 


मालेगांव विस्फोट मामले में कोर्ट हुआ सख्त, सप्ताह में एक बार पेश होने का दिय

नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फण्ड ट्रान्सफर को लेकर रिजर्व बैंक का नया प्रस्ताव


 VT PADTAL


 Rewa

चित्रकूट हत्याकांड के एक आरोपी ने फांसी लगाकर की खुदखुशी  
Wednesday 8th of May 2019
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज रीवा के गुढ़ पहुँच कर जनसभा को किया संबोधित, कहा 26 मई के बाद हिल जाएगी कमलनाथ सरकार  
Saturday 4th of May 2019
सांसद बना तो मल्टी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का होगा निर्माण:सिद्धार्थ
Sunday 28th of April 2019
सवर्ण समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण तिवारी द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन
Saturday 20th of April 2019
साध्वी प्रज्ञा के आपत्तिजनक बयान के विरोध में सिविल लाइन थाना में गणित समाज पार्टी के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया
Saturday 20th of April 2019
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार कुमार वर्मा ने ATM स्थानों में लगवाई होर्डिंग्स, लोगों को सावधान रहने की दी सलाह
Saturday 20th of April 2019

 Crime

कांग्रेस कार्यकर्ता ने बीजेपी के बुज़ुर्ग समर्थक को उतरा मौत के घाट, गोली मार कर की हत्या
Monday 20th of May 2019
शादी के जोड़े मे ही सिरफिरे की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंची दुल्हन
Wednesday 15th of May 2019
आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हुई शिकायत
Wednesday 15th of May 2019
बिहार में भीड़ ने सांसद को घेर कर किया पत्थरों से हमला, गार्ड के चलते बच पाई जान  
Monday 13th of May 2019
भोपाल में 13 साल की नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म, बच्ची की पहचान छुपाने की कोशिश में चेहरा पत्थर से कुचला
Thursday 2nd of May 2019
फ़ोन की लत ने ले ली 14 साल की मैत्री की जान, माँ की डांट के बाद बेटी ने बिल्डिंग से कूद कर दे दी जान
Saturday 27th of April 2019