VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 6th of March 2019 | OPPO F11 PRO ने भारत में ली एन्ट्री

Oppo F11 PRO भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है ख़ास


 

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो ने मुंबई में आयोजित एक इवेंट में Oppo F11 Pro लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. ओपो इंटरनेशन बिजनेस की 10वीं सालगिरह है. लॉन्च इवेंट में कंपनी ने बड़े दावे किए हैं. इवेंट के दौरान नए यूजर इंटरफेस के बारे में भी कंपनी ने बताया है.

काफी लंबे चले इस लॉन्च इवेंट के बाद कंपनी ने इसे पेश किया है. इसलिए हम सीधे इसके स्पेसिफिकेशन्स पर आते हैं.Oppo F11 Pro की कीमत 24,9990 रुपये है. 15 मार्च से इसकी बिक्री होगी. F11 की कीमत 19,990 रुपये होगी.

प्री ऑर्डर आज से ही शुरू हो रही है. इसे फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन और पेटिएम सहित ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. एचडीएफसी कार्ड यूजर्स को 5% तक का कैशबैक भी दिया जाएगा.

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है और स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 90.9% है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android Pie बेस्ड कस्टम ओएस पर चलता है.

खास फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है और डिस्प्ले में कोई नॉच भी नहीं है. इस फोन की बैटरी 4,000mAh की बैटरी दी गई है. डिजाइन की बात करें तो इसमें ट्रिपल ग्रेडिएंट डिजाइन दिया गया है और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है. गेमिंग के लिए इसमें हाइपर बूस्ट फीचर भी दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में पॉप अप कैमरा दिया गया है जो सेंटर में दिया गया है, यह 16 मेगापिक्सल का है. इससे पहले वीवो ने इसी तरह के पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किया है.

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन Color OS 6.0 पर चलता है. यह दो कलर में आता है – थंडर ब्लैक और ऑरोरा ग्रीन. ये ट्रिपल ग्रेडिएंट वाले स्मार्टफोन हैं.

Oppo F11 के फीचर्स

इसके साथ Oppo F11 भी लॉन्च किया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा नहीं दिया गया है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB की मेमोरी है और रैम 4GB है.

Oppo F11 में भी डुअल रियर कैमरा है - एक लेंस 48MP का है जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. डिजाइन मेंस डबल ग्रेडिएंट कलर है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है. इस फोन की डिस्प्ले 6.5 इंच की है और इसमें भी VOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 4020mAh की है और यह लेटेस्ट एंड्रॉयड बेस्ड Color OS 6.0 पर चलता है.

                                             

 


बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया में नाम के आगे लिखा चौकीदार

Yamaha Fascino स्कूटर का डार्कनाइट एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत


 VT PADTAL