VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 8th of March 2019 | जल्द हो सकती है रणबीर-अलिया की शादी

क्या अलिया बनेगी रणबीर की दुल्हनिया? भारत लौटने के बाद ऋषि कपूर करेगे खुलासा


 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि अनाउंसमेंट के साथ ही ब्रह्मास्त्र से ज्यादा रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की चर्चाएं हुईं. कुछ रिपोर्ट्स में तो इसे पीआर स्टंट तक करार दिया गया. कहा गया कि दोनों एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं इसलिए उनके अफेयर की अफवाह क्रिएट हो रही है. ताकि फिल्म को इससे फायदा मिले.

हालांकि अब तक कई मौकों पर रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री इससे अलग थी. दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ बहुत करीब दिखे. बातों-बातों में सितारों के साथ उनके पैरेंट्स रिश्ते को जगजाहिर करते नजर आए. अब खबर आ रही है कि दोनों का रिश्ता महज अफवाह भर नहीं है बल्कि एक पड़ाव की ओर पहुंचने वाला है. रणबीर का परिवार जल्द ही इस मामले में बड़ा फैसला ले सकता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, "ऋषि कपूर और नीतू कपूर जल्दी ही न्यूयॉर्क से वापस लौट रहे हैं. ऋषि अपनी बीमारी का इलाज कराकर भारत वापस लौट रहे हैं. इसी के साथ रणबीर की शादी की तैयारियां भी शुरू हो सकती हैं. सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि वापस आकर रणबीर के पैरेंट्स आलिया के परिवार से मीटिंग करेंगे. फिर पंडित के साथ शादी की डेट को लेकर बात की जाएगी. माना जा रहा है कि पंडित के साथ ये मुलाकात अप्रैल में हो सकती है."

हालांकि अभी तक ये खबर किसी आधिकारिक सोर्स से कंफर्म नहीं हुई है.

 


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL