VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Sunday 10th of March 2019 | भाजपा ने सरकार पर बोला हमला

धिक्कार आंदोलन कर बीजेपी ने सरकार को घेरा, शिव ने कहा- वादा किया है, निभाना तो पड़ेगा


प्रदेशभर में आज प्रदेश की मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ धिक्कार आंदोलन किया। प्रदेश में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था, कर्ज माफी समेत दो अन्य मुद्दों को लेकर धिक्कार आंदोलन किया। इस दौरान पूरे प्रदेश के कलेक्ट्रेट कार्यालय पर पहुंचकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने  कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इंदौर पहुंचे और वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि हम सरकार तक किसानों, मजदूरों, युवाओं और हर वर्ग की आवाज को पहुंचाने के लिए कलेक्ट्रेट का घेराव कर जनता के अधिकार की लड़ाई लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ हम अन्याय नहीं होने देंगे। उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ सुन लें, मैं यह खेल नहीं चलने दूंगा, 2100 रुपये प्रति क्विंटल गेहूं का दाम देना पड़ेगा। फसल जो बर्बाद हुई, उसका भी मुआवजा देना होगा, लोकसभा चुनाव से पूर्व पार्टी प्रदेश सरकार को चैतरफा घेरना चाहती है। जिसके लिए आज भाजपा ने सरकार की नाकामियों को लेकर आंदोलन किया। इसके साथ ही प्याज की सही कीमत नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए ट्रैक्टर में भरी प्याज को किसानों से कलेक्ट्रेट के सड़क पर फैला दिया और उसके ऊपर बैठकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन में शामिल होने आए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने 200 रुपए से ज्यादा बिजली बिल नहीं भरने का किसानों से आह्वान किया।

कर्जमाफी पर सरकार को घेरा :

शिवराज ने कहा कि सोयाबीन और मक्का का 500 रुपया बोनस का नहीं मिला। किसानों को बोरियां नहीं मिली तो अपनी बोरियों में धान भरकर रख दिया और बारिश में वह खराब हो गया। सरकार से पूछा तो कहा कि पोर्टल ही बंद हो गया था। ऐसा ही रहा तो हम तुम्हारी सरकार चलना बंद कर देंगे। चारों तरफ त्राहि.त्राहि मची है।  कांग्रेस ने कहा था कि 2 लाख रुपये तक का कर्ज माफ करेंगे। आज 200, 300, 400 रुपये देकर कांग्रेस किसानों के साथ कर्ज माफी के नाम पर मजाक कर रही है। किसानों का कर्जा माफ होना है, कुल 56 हजार करोड़ रुपये का और सरकार ने दिया केवल 6000 करोड़ रुपये, वह भी कर्ज माफी के लिए नहीं, बल्कि पूरे विभाग को।

वादा किया तो वादा निभाना पड़ेगा:

आंदोलन के दौरान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कहा था कि बिजली बिल हाफ तो किसानों का बिल भी हाफ होना चाहिए और गरीबों के 200 रुपये का आधा 100 रुपया होना चाहिए। वादा किया तो निभाना पड़ेगा, नहीं तो मामा को निभवाने आना पड़ेगा। मैंने गरीबों के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन आज गरीब इलाज के लिए दर.दर की ठोकर खा रहा है। बच्चों की फीस नहीं भरी जा रही है। बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिल रही है। यह सरकार केवल ट्रांसफर के काम में लगी है। पैसे दो और ऑर्डर ले जाओ।


6 निवेश प्रस्तावों को मंजूरी के चलते 7500 लोगों को मिलेगा रोजगार

भोपाल रेप केस की पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने पंहुची मंत्री इमरती देवी


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019