VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 10th of March 2019 | सलमान को लेकर मचा सियासी रार

इंदौर से सलमान को लड़ाए जाने के शोर पर भार्गव का बयान, चुनाव लड़े तो 5 लाख वोटों से हारेंगे


लोकसभा चुनाव से पूर्व भाजपा के दिग्गज नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ताजा मामला अब कांग्रेस की टिकट पर फिल्म अभिनेता सलमान खान के चुनाव लड़ने का है। जिस पर गोपाल भार्गव ने तंज कसा है, धिक्कार रैली में शामिल होने जबलपुर पहुंचे भार्गव ने कहा सलमान खान इंदौर से चुनाव लड़ेंगे तो दावा है कि 5 लाख वोटो से हारेंगे। उन्होंने कहा अब वो समय गया जब हीरो हीरोइन चुनाव में प्रभावित करते थे। राज्यसभा या फिर लोकसभा भेजे गए हीरो हीरोइन संसदीय कार्य मे रूची नहीं लेते है ऐसे स्तिथि में अगर सलमान खान इंदौर से चुनाव लड़ेंगे तो दावा है कि 5 लाख वोटो से हारेंगे।

              आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी सलमान के चुनाव लड़ने पर निशाना साधा था। विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर अपनी इज्जत बचाना चाहते हैं तो सलमान ताई के खिलाफ चुनाव न लड़ें। दरअसल, प्रदेश भर में आज भाजपा कमलनाथ सरकार के खिलाफ धिक्कार आंदोलन कर रही है। इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव शनिवार को जबलपुर पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला बोला।  दिग्विजय सिंह को नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने मुंह के बाद हाथों में भी गुप्त रोग होने की बात कही थी।

            बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि सलमान से उनकी फ़ोन पर चर्चा हुई है। सलमान इंदौर के रहने वाले हैं, मैने उनसे पूछा था कि आपका एमपी के विकास में क्या योगदान रहेगा, जवाब में सलमान ने कहा है कि मैं 1 अप्रैल से 18 अप्रैल तक एमपी में रहूँगा, पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग भी करूँगा। उनके इस बयान के बाद से इस बात की चर्चा चल रही है कि सलमान को कांग्रेस चुनाव लड़ा सकती है। हालाँकि पहले भी ऐसी चर्चा रही है, लेकिन अब तक सलमान की तरफ से ऐसा कोई संकेत नहीं दिया गया है कि वे बालीवुड छोड़ कर राजनीति में कदम रख सकते है।

करीना को भी लेकर मचा था हल्ला : सियासी घटनाक्रम के बीच बीते कुछ दिन पूर्व कांग्रेस पार्टी के टिकट पर भोपाल से करीना कपूर खां को भी मैदान में उतारे जाने की चर्चा तेज हुई थी। लेकिन करीना के तरफ से कोई अधिकारिक टिप्पणी न होने पर इस चर्चा पर विराम लग गया था। वहीं, भोपाल से के यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने प्रत्याशी चयन के चर्चे में करीना को पटौदी खानदान की बहू करीना को मैदान में उतारने की सिफारिश की थी।


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL