VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Sunday 10th of March 2019 | सलमान को लेकर मचा सियासी रार

इंदौर से सलमान को लड़ाए जाने के शोर पर भार्गव का बयान, चुनाव लड़े तो 5 लाख वोटों से हारेंगे


लोकसभा चुनाव से पूर्व भाजपा के दिग्गज नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ताजा मामला अब कांग्रेस की टिकट पर फिल्म अभिनेता सलमान खान के चुनाव लड़ने का है। जिस पर गोपाल भार्गव ने तंज कसा है, धिक्कार रैली में शामिल होने जबलपुर पहुंचे भार्गव ने कहा सलमान खान इंदौर से चुनाव लड़ेंगे तो दावा है कि 5 लाख वोटो से हारेंगे। उन्होंने कहा अब वो समय गया जब हीरो हीरोइन चुनाव में प्रभावित करते थे। राज्यसभा या फिर लोकसभा भेजे गए हीरो हीरोइन संसदीय कार्य मे रूची नहीं लेते है ऐसे स्तिथि में अगर सलमान खान इंदौर से चुनाव लड़ेंगे तो दावा है कि 5 लाख वोटो से हारेंगे।

              आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी सलमान के चुनाव लड़ने पर निशाना साधा था। विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर अपनी इज्जत बचाना चाहते हैं तो सलमान ताई के खिलाफ चुनाव न लड़ें। दरअसल, प्रदेश भर में आज भाजपा कमलनाथ सरकार के खिलाफ धिक्कार आंदोलन कर रही है। इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव शनिवार को जबलपुर पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला बोला।  दिग्विजय सिंह को नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने मुंह के बाद हाथों में भी गुप्त रोग होने की बात कही थी।

            बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि सलमान से उनकी फ़ोन पर चर्चा हुई है। सलमान इंदौर के रहने वाले हैं, मैने उनसे पूछा था कि आपका एमपी के विकास में क्या योगदान रहेगा, जवाब में सलमान ने कहा है कि मैं 1 अप्रैल से 18 अप्रैल तक एमपी में रहूँगा, पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग भी करूँगा। उनके इस बयान के बाद से इस बात की चर्चा चल रही है कि सलमान को कांग्रेस चुनाव लड़ा सकती है। हालाँकि पहले भी ऐसी चर्चा रही है, लेकिन अब तक सलमान की तरफ से ऐसा कोई संकेत नहीं दिया गया है कि वे बालीवुड छोड़ कर राजनीति में कदम रख सकते है।

करीना को भी लेकर मचा था हल्ला : सियासी घटनाक्रम के बीच बीते कुछ दिन पूर्व कांग्रेस पार्टी के टिकट पर भोपाल से करीना कपूर खां को भी मैदान में उतारे जाने की चर्चा तेज हुई थी। लेकिन करीना के तरफ से कोई अधिकारिक टिप्पणी न होने पर इस चर्चा पर विराम लग गया था। वहीं, भोपाल से के यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने प्रत्याशी चयन के चर्चे में करीना को पटौदी खानदान की बहू करीना को मैदान में उतारने की सिफारिश की थी।


कमलनाथ, अशोक चव्हाण और राज बब्बर के बाद अब झारखंड और असम के कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में खुलासा, दिग्गज और वरिश्ठ नेताओं ने नहीं द


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019