VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Monday 11th of March 2019 | विंध्य क्षेत्र को लगा तगड़ा झटका

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक व सांसद सुंदरलाल तिवारी को आया हार्ट अटैक, हुआ निधन


रीवा के पूर्व विधायक, पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता सुंदरलाल तिवारी का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया है। उन्हें आज सुबह सीने में दर्द हुआ और संजय गांधी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से विंध्य क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। आपको बता दें कि वे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के बेटे हैं। वे मप्र विधानसभा के सदस्य भी रहे हैं।

          सुंदरलाल तिवारी रीवा समेत मध्य प्रदेश के एक बड़े नेता रहे हैं, सफेद शेर के नाम से मशहूर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वण् श्रीनिवास तिवारी के पुत्र थे। वे विधायक और सांसद रह चुके हैं। सुंदरलाल तिवारी रीवा संसदीय सीट से सांसद भी रह चुके हैं। सुंदरलाल तिवारी 2018 के विधानसभा चुनाव में रीवा जिले की गुढ़ विधानसभा सीट से चुनाव हार गए थे। 2009 में लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने 2013 में उन्हें गुढ़ विधानसभा चुनाव से मैदान में उतारा था। 2013 में सुंदरलाल तिवारी ने जीत दर्ज की थी। जबकि 2018 में भाजपा उम्मीदवार से उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस बार भी लोकसभा चुनाव में उनका नाम चर्चा में था,  उनके निधन से पार्टी को बड़ा झटका लगा है। मध्य प्रदेश की राजनीति में उनका परिवार सबसे पुराना परिवार माना जाता है, विधानसभा में स्वण् श्रीनिवास तिवारी की दबंग छवि को सभी नेता आज भी याद रखते हैं और इसीलिए उन्हें सफ़ेद शेर के नाम से जाना जाता था। उनके बाद उनके पुत्र सुन्दर लाल तिवारी भी अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलते हुए राजनीति में सक्रिय रहे और विपक्ष में रहते हुए सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर प्रखर विरोध जताते दर्ज कराते रहे है। उनके निधन से प्रदेश की राजनीति को बड़ी क्षति माना जा रहा है। इसके साथ ही आपको बता दें कि उनके आवास पर समर्थकों का जमवाड़ा लगा हुआ है। जहां उनके पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए लोग इंतजार कर रहे है।

लगा सियासी जमावड़ा: सुंदरलाल तिवारी के निधन की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैलते ही उनके आवास पर समर्थकों का भारी जमावड़ा लगा गया। इसके साथ ही क्षेत्र के सियासी दिग्गजों को भी जमावड़ा लग गया। सूचना पर मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री व रीवा से विधायक राजेंद्र शुक्ला, राज्य सभा सांसद राजमणि पटेल, देवतालाब विधायक गिरीश गौतम, सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह सहित पार्टी के दिग्गज नेता और अन्य मौके पर पहुंचे गए है। रीवा के पूर्व विधायक, पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता सुंदरलाल तिवारी का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया है। उन्हें आज सुबह सीने में दर्द हुआ और संजय गांधी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से विंध्य क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। आपको बता दें कि वे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के बेटे हैं। वे मप्र विधानसभा के सदस्य भी रहे हैं।


कमलनाथ, अशोक चव्हाण और राज बब्बर के बाद अब झारखंड और असम के कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में खुलासा, दिग्गज और वरिश्ठ नेताओं ने नहीं द


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019