VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Monday 11th of March 2019 | बोले शिवराज पार्टी का फैसला होगा स्वीकार

दावेदारी को लेकर शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान, चुनाव लड़ेंगे नहीं लड़वाएंगे जरूर


लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सियासी खेमे में उथल पुथल तेज हो गई है। उम्मीदवारी को लेकर एक के बाद एक नेता अपने दावेदारी ठोक रहे है, इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। लोकसभा चुनाव लड़े जाने के सवाल पूछने पर शिवराज का कहना है कि मैं देश-प्रदेश में चुनाव लड़वाउंगा और आगे पार्टी जो फैसला करेगी वह मुझे मंजूर होगा। वही पत्नी साधना सिंह के चुनाव लड़े जाने पर शिवराज ने कहा कि अभी कही से नाम प्रस्तावित नही है, फैसला पार्टी को करना है।

            दरअसल, विधानसभा चुनाव के बाद से ही शिवराज के विदिशा से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही है, जिसका प्रतिनिधित्व फिलहाल विदेश मंत्री सुषमा स्वराज कर रही हैं। सुषमा स्वराज पहले ही अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर चुकी हैं। हाल ही में भोपाल और छिंदवाड़ा से भी शिवराज का नाम आगे आया है, क्योंकि कमलनाथ यहां से विधानसभा चुनाव लड़ेंगें और उनकी जगह उनका बेटे नकुलनाथ यहां से लोकसभा चुनाव लड़ेंगें। इसी तरह कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी का नाम दौड़ में शामिल होने पर कयास लगाए जा रहे थे कि शिवराज की पत्नी साधना भी मैदान मे उतर सकती है। इसी बीच आज पत्रकारों से चर्चा के दौरान शिवराज ने साफ कर दिया कि वे मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ेंगें नही बल्कि लडवाएंगें, हालांकि उन्होंने कहा कि आगे जो पार्टी का फैसला होगा मंजूर होगा। वहीं, पत्नी साधना सिंह के चुनाव लड़ने पर शिवराज ने कहा कि उनका कोई नाम नहीं चल रहा है। पार्टी को फैसला लेना है उन्हें चुनाव लड़ाना है या नहीं। पार्टी जो भी फैसला करेगी हमें स्वीकार होगा। हमारा टारगेट मध्य प्रदेश में पूरी 29 सीट जीतने का है। हम पिछली सफलता को दोहराएंगे।


कमलनाथ, अशोक चव्हाण और राज बब्बर के बाद अब झारखंड और असम के कांग्रेस अध्यक्ष

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में खुलासा, दिग्गज और वरिश्ठ नेताओं ने नहीं द


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019