VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 11th of March 2019 | दिग्गी का दावा नहीं जीतेगी बीजेपी

इंदौर में दिग्गी ने किया दावा, लोकसभा चुनाव में फिर प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे नरेंद्र मोदी


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि इस लोकसभा चुनाव में निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी को अच्छे नतीजे मिलेंगे क्योंकि नरेंद्र मोदी  की भी कलाई खुल चुकी है। उन्होंने जो वादे किए थे कोई पूरे नहीं हुए जो उन्होंने सपने दिखाए थे वो भी पूरे नही हुए हैं, इसलिए निश्चित तौर पर आगामी लोकसभा के नतीजों के बाद नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री नही बनने वाले है।

         जम्मू काश्मीर के असेम्बली इलेक्शन लोकसभा चुनाव के साथ नही होने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस पर तो वे कुछ नही कहेंगे, ये चुनाव आयोग का फैसला है। वहीं, एयर स्ट्राइक सबूत मामले में दिग्विजय सिंह को ट्रोल किये जाने के सवाल पर दिग्गी ने कहा कि मैं कब ट्रोल नही होता हूं, मैं उन सब का आभारी हूं जो मुझे ट्रोल करते है। इसके साथ ही रमजान माह में चुनाव होने के सवाल पर संविधान का हवाला देते हुए कहा कि 26 मई को चुनाव के नतीजे घोषित होने है और त्यौहार भी इस बीच है इसलिये चुनाव आयोग से वे निवेदन करेंगे कि तिथि में परिवर्तन ना करे लेकिन समय मे परिवर्तन कर दे।

             पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाल ही में उठाये गए सवाल जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि सीएम कमलनाथ चाहते थे कि चुनाव आचार सहिंता लग जाये ताकि किसानों की कर्ज माफी ना हो सके। इस बात पर दिग्गी ने पलटवार करते हुए कहा कि वो शिवराज सिंह चौहान की बातों पर ध्यान नही देते है। शिवराज की फ़िल्म तो पूरी हो चुकी है और अब ना उनकी फिल्म है और ना ही ट्रेलर बचा है।


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL