VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Tuesday 12th of March 2019 | अधूरी मोहब्बत की दास्तां हैं ‘कलंक’

कलंक का टीज़र हुआ रिलीज़, सस्पेंसफुल है कहानी


 

संजय दत्त, माधुरी दीक्ष‍ित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर स्टारर कलंक का टीजर रिलीज हो गया है. दो मिनट पांच सेकेंड के टीजर में फिल्म की कहानी के कुछ पन्ने खुलते नजर आ रहे हैं. हालांकि सही सही कहानी क्या है? इस बात का सिर्फ अंदाजा लगाया जा सकता है. टीजर बहुत ही भव्य है, जिसे देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म अधूरी मोहब्बत की दास्तां हैं. और इस कहानी का असली राज कहीं न कहीं इसके टाइटल "कलंक" में छिपा है.

वरुण धवन की आवाज में पहले डायलॉग से टीजर की शुरुआत होती है. वरुण कहते हैं, "कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं. जिन्हें निभाना नहीं, चुकाना पड़ता है." वरुण के किरदार का नाम जफ़र है. इसके बाद सबसे पहले सामने आता है बहार बेगम, माधुरी दीक्ष‍ित का चेहरा. उनके हाव-भाव और किरदार देखकर ये कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर देवदास के बाद माधुरी तवायफ के रोल में नजर आने वाली हैं.

इसके बार एक स्ट्रांग बैकग्राउंड के साथ फिल्म के कई शानदार सीन नजर आते हैं. इसके बाद फिल्म में दूसरा डायलॉग बोलते नजर आती हैं रूप यानी आलिया भट्ट. वो कहती हैं, जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसे लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है दुनिया में. टीजर में अधूरी मोहब्बत, हिंदू-मुस्ल‍िम के बीच हुए दंगे, लव ट्रैंगल जैसी कई कहानियां है. 6 किरदारों के बीच बुनी गई कहानी दो पीढ़ियों के बीच की है. संभवत: पहली पीढ़ी की कहानी 1945 के दौर में बलराज चौधरी यानी संजय दत्त और बहार बेगम से होते हुए जफ़र और रूप तक पहुंचती है.

टीजर कुछ इस तरह बनाया गया है कि वो प्रभावी तो नजर आता है, लेकिन कहानी पर पर्दा डाले हुए है. फिलहाल माना जा सकता है कि ये इस साल की एक अच्छी कहानी है. प्रभावी टीजर में नजर आ रहे इनडोर और आउटडोर लोकेशन बहुत ही आकर्षक हैं. कहना गलत नहीं होगा कि करण जौहर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को भव्यता के साथ बनाया है.

 

 


“मेंटल है क्‍या” का मोशल पोस्‍टर हुआ रिलीज़, बहतरीन मोशल पोस्टर के बाद जल्‍द

जवानी जानेमन से डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला, सैफ


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019