VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 12th of March 2019 | अधूरी मोहब्बत की दास्तां हैं ‘कलंक’

कलंक का टीज़र हुआ रिलीज़, सस्पेंसफुल है कहानी


 

संजय दत्त, माधुरी दीक्ष‍ित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर स्टारर कलंक का टीजर रिलीज हो गया है. दो मिनट पांच सेकेंड के टीजर में फिल्म की कहानी के कुछ पन्ने खुलते नजर आ रहे हैं. हालांकि सही सही कहानी क्या है? इस बात का सिर्फ अंदाजा लगाया जा सकता है. टीजर बहुत ही भव्य है, जिसे देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म अधूरी मोहब्बत की दास्तां हैं. और इस कहानी का असली राज कहीं न कहीं इसके टाइटल "कलंक" में छिपा है.

वरुण धवन की आवाज में पहले डायलॉग से टीजर की शुरुआत होती है. वरुण कहते हैं, "कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं. जिन्हें निभाना नहीं, चुकाना पड़ता है." वरुण के किरदार का नाम जफ़र है. इसके बाद सबसे पहले सामने आता है बहार बेगम, माधुरी दीक्ष‍ित का चेहरा. उनके हाव-भाव और किरदार देखकर ये कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर देवदास के बाद माधुरी तवायफ के रोल में नजर आने वाली हैं.

इसके बार एक स्ट्रांग बैकग्राउंड के साथ फिल्म के कई शानदार सीन नजर आते हैं. इसके बाद फिल्म में दूसरा डायलॉग बोलते नजर आती हैं रूप यानी आलिया भट्ट. वो कहती हैं, जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसे लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है दुनिया में. टीजर में अधूरी मोहब्बत, हिंदू-मुस्ल‍िम के बीच हुए दंगे, लव ट्रैंगल जैसी कई कहानियां है. 6 किरदारों के बीच बुनी गई कहानी दो पीढ़ियों के बीच की है. संभवत: पहली पीढ़ी की कहानी 1945 के दौर में बलराज चौधरी यानी संजय दत्त और बहार बेगम से होते हुए जफ़र और रूप तक पहुंचती है.

टीजर कुछ इस तरह बनाया गया है कि वो प्रभावी तो नजर आता है, लेकिन कहानी पर पर्दा डाले हुए है. फिलहाल माना जा सकता है कि ये इस साल की एक अच्छी कहानी है. प्रभावी टीजर में नजर आ रहे इनडोर और आउटडोर लोकेशन बहुत ही आकर्षक हैं. कहना गलत नहीं होगा कि करण जौहर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को भव्यता के साथ बनाया है.

 

 


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL