VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 12th of March 2019 | हार के बाद से खेमे में जारी बगावत

भाजपा में जारी अंतरविरोध, शर्मा ने चौहान पर साधा निशाना, कहा- हर जगह से वही चुनाव लड़े ये ठीक बात नहीं


लोकसभा चुनाव रणभेरी बजने के बाद से सियासी चहल पहल तेज हो गई है। इसके साथ ही नेताओं में बयानबाजी का दौरा भी तेज हो गया है। नेता अपने ही पार्टी पर हमला बोलने से नहीं चूक रहे है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद से पार्टी के भीतरखाने कलह मची हुई है। 29 सीटों पर जीत का दावा करने वाले पार्टी के अंदरखानों में सबकुछ ठीक नही चल रहा है।  बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर निशाना साधा है। शर्मा ने शिवराज के लोकसभा चुनाव लड़ने पर आपत्ति जताई है। शर्मा ने कहा कि हर जगह शिवराज ही चुनाव लड़े यह प्रवृत्ति ठीक नहीं ।

      आपको बता दें कि पूर्व सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवराज सिंह का नाम विदिशा लोकसभा सीट से चर्चा में चल रहा है। वर्तमान में यहां से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सांसद है औऱ बीते दिनों ही उन्होंने चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है। जिसके बाद से ही शिवराज का नाम दौड़ में शामिल हो गया है। हालांकि कई अन्य नेताओं द्वारा भी यहां से दावेदारी ठोकी जा चुकी है। वहीं, पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने शिवराज सिंह चौहान के लोकसभा चुनाव लड़ने का विरोध किया है। शर्मा का कहना है कि शिवराज अभी विधायक हैं, हर जगह शिवराज ही चुनाव लड़े यह प्रवृत्ति ठीक नहीं । यदि उन्हें पार्टी चुनाव लड़ने के लिए भी कहती है तो उन्हें मना कर देना चाहिए। उन्हें पार्टी से कहना चाहिए कि मैं लोगों को जिताउंगा अब मैं खुद नहीं लड़ूंगा।  इस सोच को उनको दिखाना चाहिए। ऐसा करके उन्हें कार्यकर्ताओं के सामने आदर्श सोच को प्रस्तुत करना चाहिए ।


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL