VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Tuesday 12th of March 2019 | अधिकारियों पर पक्षपात करने का आरोप

चांचौड़ा से पूर्व विधायक ने खोला मोर्चा, कलेक्टर पर लगाया पक्षपात करने का आरोप, निष्पक्ष मतदान पर भी उठाया सवाल


लोकसभा चुनाव की आचार संहिता जारी होने के बाद से सियासी दलों द्वारा प्रदेश के अधिकारियों पर सत्ता पक्ष के इशारे पर काम करने के आरोप लगने शुरू हो गए है। बीते पंद्रह वर्षों तक यह मुद्दा कांग्रेस उठती थी, लेकिन अब जब कांग्रेस सत्ता में है तो भाजपा इसको लेकर मैदान में नजर आ रही है। आपको बता दें कि गुना जिले की चांचौड़ा से भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीना ने कलेक्टर और एसपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व विधायक ने जिले के आला अधिकारियों पर कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि वे इस सम्बन्ध में चुनाव आयोग से शिकायत करेंगी।

दरअसल, पूर्व विधायक ममता मीना ने सोमवार शाम को अपने निवास पर पत्रकारवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा हमारे अधिकारों का हनन हो रहा है, हमारे अधिकार जिले के अधिकारी अपने हाथों में रखना चाहते हैं, अधिकारी कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। ऐसी स्तिथि में इनसे क्या न्याय की उम्मीद जनता करेगी जब वो जनप्रतिनिधियों को ही नहीं छोड़ रहे। बीजेपी विधायकों के साथ पक्षपात किया जा रहा है, हमारी विधायक निधि कलेक्टर ने रोक दी है। जबकि कांग्रेस विधायकों की निधि फाइलें बुलवा कर जारी कर दी। ऐसे हालातों में लोकसभा चुनाव निष्पक्ष तरीके से हो पाएंगे, संदेह की स्थिति है।


6 निवेश प्रस्तावों को मंजूरी के चलते 7500 लोगों को मिलेगा रोजगार

भोपाल रेप केस की पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने पंहुची मंत्री इमरती देवी


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019