VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Tuesday 12th of March 2019 | बॅाथरूम में मिला एसआई का शव

सिवनी के कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर का मिला शव, मौत के कारणों को जानने में जुटी पुलिस


मध्यप्रदेश के सिवनी जिले हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां कोतवाली थाने में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर का शव घर में लटका हुआ पाया गया है। सूचना मिलने के बाद से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि महिला इंस्पेक्टर की चार दिन पहले ही पोस्टिंग कोतवाली थाने में हुई थी औऱ दो दिन से वो ड्यूटी पर भी नहीं आई थी। हालांकि मौत के कारणों का अभी तक कुछ पता नही चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दिया है। पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में बॉथरुम में पैर फिसलकर मौत हो जाने की बात सामने आ रही है।

               जानकारी के अनुसार, एसआई सोनिया राजपूत की चार दिन पहले ही सिवनी जिले के कोतवाली थाने में तैनाती की गई थी। वे अपने पति के साथ सिवनी के खैरी टेक इलाके में एक किराये के मकान रहने आई थी। पति कुछ काम से छिंदवाड़ा गए हुए थे। वहां से जब पत्नी सोनिया को फोन किया तो उसने नहीं उठाया, पति लगातार दो दिन तक फोन करता रहा लेकिन पत्नी ने नहीं उठाया। इसके बाद वह खुद सोमवार शाम घर लौटा तो उसने दवाराजा खटखटाया, बहुत देर तक सोनिया के दरवाजा नहीं खोलने पर दरवाजा तोड़ कर अंदर कमरे में दाखिल हुआ। अंदर पहुंचा तो देखा की सोनिया बॉथरुम में मृत पड़ी हुई थी।  जिसके पति ने पूरे मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  सोनिया का यह शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है। साथ ही सोनिया दो दिन से थाने पर भी नहीं पहुंची थी। सोनिया के पास से कोई सुसाइड नोट नही मिला है, जिससे आत्महत्या की पुष्टी की जा सके। स्थानीय लोगों की माने तो उपनिरीक्षक सोनिया घर में अक्सर लोवर व टी.शर्ट में रहती थी। उनका शव भी उसी ड्रेस में मिला है। उनके पैर में बीमारी थी, जिससे उनका पैर सून हो जाता था। इसकी चर्चा पति.पत्नी ने पड़ोसियों से की थी। वह पति के साथ मंगलवार को पैर का उपचार कराने भोपाल जाने वाले थी। इस बीच उनका शव घर में मिला है। वहीं, घटना के बाद पुलिस ने घर में ताला लगा दिया है। पुलिस के अनुसार इस घटना की सूचना उच्चाधिकारियों और मृतका के माता.पिता को दे दी गई है।


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL