VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 15th of March 2019 | असामान्य प्रेम कहानी पर आधारित है फिल्म ‘फोटोग्राफ’

नवाजुद्दीन और सान्या स्टारर फिल्म फोटोग्राफ हुई रिलीज़, बॉलीवुड स्टार्स ने की तारीफ़


 

रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फोटोग्राफ रिलीज हो गई है. एक असामान्य प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीन और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी है. पिछले दिनों मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. मूवी देखने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने फोटोग्राफ की तारीफ की है. सभी ने नवाजुद्दीन और सान्या की एक्टिंग को सराहा है.

विद्या बालन ने मूवी देखने के बाद कहा, "मूवी शानदार है, बेहद खूबसूरत फिल्म है. रितेश बत्रा ने असंभव सी लव स्टोरी को संभव बना दिया है. जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती." एक्टर कुणाल कपूर ने कहा, "बेहतरीन मूवी, सभी ने शानदार काम किया है." एक्ट्रेस राधिका मदान ने फिल्म देखने के बाद कहा, "बहुत खूबसूरत मूवी है. नवाजुद्दीन और सान्या ने शानदार और ईमानदार काम किया है."

विशाल भारद्वाज ने लिखा, "नवाजुद्दीन और सान्या ने अच्छा काम किया है. फोटोग्राफ एक सेंसिटिव मूवी है." जावेद अख्तर ने कहा, "ये मूवी नहीं बल्कि एक खूबसूरत कविता है. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने मूवी को स्टनिंग बताया है."


Film Review: दर्शको को भा रही अक्षय स्टारर फिल्म केसरी, जानिए कितनी है कमाई

खत्म हुआ इंतजार सैक्रेड गेम्स 2 पर, नेटफ्लिक्स का बड़ा ऐलान


 VT PADTAL