VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 15th of March 2019 | कानून व्यवस्था को लेकर घिरी सरकार

प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, सतना के बाद अब सागर में मासूम का अपहरण


प्रदेश की बागडोर संभालने के बाद से कांग्रेस पार्टी की कमलनाथ सरकार प्रदेश में अपराध पर लगाम लगा पाने में नाकाम दिख रही है। जिसका कारण है कि आए दिन दिनदहाड़े अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। सतना के चित्रकूट में हुए जुड़वां भाइयों की अपहरण के बाद हत्या और फिर एक माह के भीतर ही सतना में अगवा एक और मासूम की हत्या के मामले के बाद सागर में व्यापारी के बेटे का अपहरण हुआ है। इसके अलावा सागर में ही लापता 13 वर्षीय मासूम छात्रा की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार पर जमकर हमला बोला है।

       नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर निशाना साधा है। भार्गव ने लिखा है कांग्रेस के लिए सत्ता का मतलब केवल अय्याशी करना है उसकी पूर्ति चाहे कैसे भी हो। अधिकारी और अपराधी इनकी कमाई का जरिया बने हुए है। प्रदेशवसियों में असुरक्षा का और कमलनाथ  के प्रति असंतोष का माहौल बना हुआ है। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा ये क्या हो रहा है कमलनाथ सरकार में, क्या सरकार सच में कुम्भकर्णी नींद में सो रही हैघ् अपहरण की घटनाएं दिन.ब.दिन बड़ रही हैं। घटनाओं के प्रति सरकार की उदासीनता सीएम को कटघरे में ले जा रहा है कहीं सच में कांग्रेस ने अपहरण का उद्योग तो नही खोल लिया। लाश मिलने की घटना पर कहा सागर जिले के बंडा थाना अंतर्गत बेरखेड़ी ग्राम के एक दलित परिवार की अपहरित 12 वर्षीय छात्रा की आज सिर कटी लाश प्राप्त हुई है। कमलनाथ जी आचार संहिता के कारण ट्रांसफर उद्योग में मंदी आई तो अपहरण उद्योग को तेज कर दिया।


अपहरण की घटना से फिर दहला सतना, मासूम का अपहरण के बाद हत्या कर बोरे में भर कर न

​​​​​​​लगातार बढ़ रही अपहरण की घटनाओं के बाद एसपी को हटाने की मांग हुई तेज


 VT PADTAL