VT Update
संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत संजय गांधी अस्पताल में 15 दिनों से बुखार की दवाई का स्टॉक खत्म,कारपोरेशन को आर्डर के बावजूद नहीं हो सकी सप्लाई,7 हजार टेबलेट की होती है प्रतिदिन खपत गोटेगांव गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का बेटा,बांकी आरोपियों को भेजा गया जेल,अन्य फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्रियों की मुख्यमंत्री कमलनाथ से बहस,मंत्री प्रद्दुम्न सिंह ने कहा ऐसे नही चलेगा सीएम साहब,कमलनाथ ने कहा मुझे पता है किसके इसारे पर ये सब कह रहे हो कमलनाथ कैबिनेट के बड़ा फैसला,प्रदेश में रियल एस्टेट को बढ़ावा देने कलेक्टर गाइड लाइन दर में 20प्रतिशत की होगी कमी,स्टाम्प ड्यूटी को भी किया गया कम,बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
Friday 15th of March 2019 | भीतरघाती पर कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई

विधायक के खिलाफ आवाज उठाने वाले कांग्रेसी नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित


पार्टी में रहकर भीतरघात करने वाले नेताओं के खिलाफ संगठन सख्त हो जा रहा है। कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने वाले जबलपुर के कांग्रेस नेता जितेन्द्र अवस्थी पर पार्टी संगठन ने कार्रवाई की है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने जितेन्द्र अवस्थी को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। अवस्थी ने कांग्रेस पार्टी में रहते हुए, बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव के खिलाफ हाईकोर्ट में चुनाव याचिका दायर की थी।

         अवस्थी ने विधानसभा चुनाव में अपना नामांकन स्वीकार न होने पर राज्य निर्वाचन आयोग के साथ विधायक संजय यादव को भी पक्षकार बनाया था और उनका चुनाव शून्य घोषित करने की मांग की थी। हाल ही में जितेन्द्र अवस्थी की चुनाव याचिका पर जबलपुर हाईकोर्ट ने विधायक संजय यादव के खिलाफ नोटिस भी जारी किया है। ऐसे में पार्टी संगठन ने अवस्थी को पार्टी के खिलाफ काम करने और अनुशनसनहीनता का दोषी माना है और उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। लेकिन जितेन्द्र अवस्थी अब भी गलती स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। अवस्थी का कहना है कि हाईकोर्ट में याचिका दायर करना उनका संवैधानिक अधिकार है जिसके लिए हुआ, उनका पार्टी के निष्कासन रद्द किया जाना चाहिए। 

           बता दें कि बीते विधानसभा चुनाव में जबलपुर की बरगी सीट से कांग्रेस के कई दावेदार थे। लेकिन पार्टी ने टिकट संजय यादव को दिया था। टिकट ना दिए जाने से नाराज़ एक कांग्रेस नेता जितेन्द्र अवस्थी ने बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में पर्चा भरना चाहा था लेकिन उनका नामांकन मंजूर नहीं किया गया। चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी संजय यादव करीब 18 हजार वोटों से चुनाव जीत गए थे जिनके खिलाफ अब कांग्रेस के बागी प्रत्याशी की याचिका पर हाईकोर्ट ने नोटिस जारी कर जवाब तलब किए हैं। 2018 चुनाव में बरगी विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की प्रतिभा सिंह और कांग्रेस के संजय यादव के बीच मुकाबला था। जिसमें संजय यादव ने प्रतिभा सिंह को हराया था वहीं भाजपा प्रत्याशी प्रतिभा सिंह 2013 में कांग्रेस प्रत्याशी सोबरन सिंह को 7399 वोट से हराकर जीत दर्ज की थी।


6 निवेश प्रस्तावों को मंजूरी के चलते 7500 लोगों को मिलेगा रोजगार

भोपाल रेप केस की पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने पंहुची मंत्री इमरती देवी


 VT PADTAL


 Rewa

छात्र संघ अध्यक्ष ने गृह मंत्री बाला बच्चन को सौंपा ज्ञापन, कॉलेज में सुरक्षा बल व पुलिस चौकी की मांग
Thursday 20th of June 2019
आज रीवा आयेंगे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन, विभागीय अधिकारीयों से करेंगे मीटिंग
Thursday 20th of June 2019
रीवा पुलिस द्वारा किया गया रामसुमिरन हत्या केस का खुलासा, हत्या की वजह मृतक की पत्नी के अवैध संबंध
Thursday 20th of June 2019
जमीन पर बैठ कर की टीएल बैठकर, जिले के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी रहे मौजूद  
Wednesday 19th of June 2019
नाबालिक लड़की के अपहरण को लेकर परिजनों द्वारा आरोपी पर की गयी कार्यवाही की मांग
Wednesday 19th of June 2019
रीवा कलेक्टर के निर्देश पर ओवरलोड ट्रकों पर की गयी कार्यवाही, अमले से भिड़े ट्रक मालिक
Wednesday 19th of June 2019