VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 15th of March 2019 | सरकार को घेरने में जुटी भाजपा, लगातार बोल रही हमला

शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमें सड़क पर उतरना पड़ेगा


लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद से सियासी गलियारे में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है ।  नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी बाण छोड़ रहे है। इसी कड़ी में गुरुवार देर रात  पूर्व सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान विजय संकल्प यात्रा में शामिल होने राजगढ़ के व्यावरा पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस और प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान शिवराज ने कहा कि कांग्रेसी रेत खोद रहे हैं, मिट्टी खोद रहे हैं। 15 साल के जैसे भूखे हों, ऐसे टूट पड़े हैं मध्यप्रदेश को लूटने के लिए।

        शिवराज ने कहा कि प्रदेश की धरती पर रोज 6 हत्याएं हो रही हैं। बच्चों का अपहरण करके हत्या कर दी जाती है। स्कूली बच्चियों के बीच तलवार लहराते गुंडे पहुंच जाते हैं और मार.काट मचाते हैं और यह सरकार सोती रहती है, धिक्कार है ऐसी सरकार पर ।विधानसभा चुनाव में मेरी दो.तीन सीटें कम रह गईं, तो कांग्रेस वाले इतना इतरा रहे हैं। मैं कांग्रेसवालों से कहना चाहता हूं कि जीते तो तुम भी नहीं हो। तुम्हारी भी लंगड़ी सरकार है, कब टपक जाए, इसका ठिकाना नहीं है। 15 साल से भूखे कांग्रेसी हर जगह टूट पड़े हैं। तबादलों का कारोबार चल पड़ा है। करवाने और रुकवाने के अलग-अलग रेट हैं। एक ही अधिकारी के दिन में तीन.तीन बार तबादले किए जा रहे हैं। चारों ओर बेईमानों का कब्जा हो गया है

           चौहान ने कहा कर्ज माफी का पैसा किसानों को कांग्रेस नहीं दे रही है। गरीब बहनों की प्रसव में मिलने वाला 16 हजार रुपया भी अब नहीं मिल रहा है। आपके अधिकार की लड़ाई हम सड़कों पर आकर लड़ेंगे । कांग्रेसवालों तुमने ही कर्ज माफी का वादा किया था, अब उसे निभाना पड़ेगा। नहीं निभाया तो मुझको सड़कों पर आकर निभवाना पड़ेगा।


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL