VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Sunday 17th of March 2019 | पीएम अब ट्वीटर में चौकीदार नाम से

बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया में नाम के आगे लिखा चौकीदार


लोकसभा को लेकर आमने-सामने कांग्रेस बीजेपी सोशल मीडिया के साथ ऑडियो-विसुअल कैम्पेन शुरू कर रही है .वर्ष 2014 में 'चायवाला' के बाद 2019 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) चौकीदार शब्द को भुनाने में जुट गई है. रैलियों में खुद को देश का चौकीदार कहने वाले पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 'मैं भी चौकीदार' विडियो जारी किया था. अब पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे भी चौकीदार जोड़ लिया है. ट्विटर पर अब उनका नाम 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' हो गया है. अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने जोड़ा चौकीदार पीएम मोदी का यह बदला नाम शनिवार को 'मैं भी चौकीदार' विडियो आने के बाद से दिख रहा है. हालांकि, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर अभी नरेंद्र मोदी ही शो हो रहा है. पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगा लिया है.

आपको बता दें की चौकीदार लिखने के पीछे बड़ी वजह राहुल गाँधी द्वारा राफेल मुद्दे पर बार-बार नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर है कहना है.


कार और ट्रक की भिडंत में कार सवार 8 लोगों की मौत, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है ह

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के सामने नत्थन शाह होंगे बीजेपी के खेवनहार, ग्वालियर से


 VT PADTAL