VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
LoC पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

LoC पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, गुरेज में जवानों के साथ मनाएंगे दीपावली


नई दिल्ली। पिछले तीन सालों की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दीपावली मना रहे हैं। पीएम एलओसी से लगे जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में जवानों के साथ दीपावली मनाने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर उनके साथ सेना प्रमुख बिपिन सिंह रावत भी मौजूद हैं।
इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीटर के जरिए देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद पीएम मोदी दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना हो गए। 9.30 बजे श्रीनगर पहुंचने के बाद पीएम सीधे एलओसी पर गुरेज सेक्टर पहुंच गए। 
प्रधानमंत्री बनने के बाद से पीएम मोदी ने अपनी दीपावली हमेशा सैनिकों के साथ मनाई हैं। 2014 में उन्होंने अपनी दीपावली सियाचिन में सेना के जवानों के साथ मनाई थी, जबकि 2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर जाकर उन्होंने जवानों के साथ दीपावली का त्योहार मनाया था। 2016 में दीपावली के मौके पर प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जवानों के बीच गए थे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सैनिकों के साथ दीपावली मनाने के लिए सीमा पर पहुंच गए हैं। इस बार पीएम मोदी जवानों के साथ दीपावली मनाने के लिए जम्मू कश्मीर में एलओसी पर स्थित गुरेज सेक्टर पहुंचें हैं।


 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL