VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 19th of October 2017 | LoC पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

LoC पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, गुरेज में जवानों के साथ मनाएंगे दीपावली


नई दिल्ली। पिछले तीन सालों की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दीपावली मना रहे हैं। पीएम एलओसी से लगे जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में जवानों के साथ दीपावली मनाने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर उनके साथ सेना प्रमुख बिपिन सिंह रावत भी मौजूद हैं।
इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीटर के जरिए देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद पीएम मोदी दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना हो गए। 9.30 बजे श्रीनगर पहुंचने के बाद पीएम सीधे एलओसी पर गुरेज सेक्टर पहुंच गए। 
प्रधानमंत्री बनने के बाद से पीएम मोदी ने अपनी दीपावली हमेशा सैनिकों के साथ मनाई हैं। 2014 में उन्होंने अपनी दीपावली सियाचिन में सेना के जवानों के साथ मनाई थी, जबकि 2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर जाकर उन्होंने जवानों के साथ दीपावली का त्योहार मनाया था। 2016 में दीपावली के मौके पर प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जवानों के बीच गए थे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सैनिकों के साथ दीपावली मनाने के लिए सीमा पर पहुंच गए हैं। इस बार पीएम मोदी जवानों के साथ दीपावली मनाने के लिए जम्मू कश्मीर में एलओसी पर स्थित गुरेज सेक्टर पहुंचें हैं।


 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL