VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Thursday 19th of October 2017 | LoC पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

LoC पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, गुरेज में जवानों के साथ मनाएंगे दीपावली


नई दिल्ली। पिछले तीन सालों की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दीपावली मना रहे हैं। पीएम एलओसी से लगे जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में जवानों के साथ दीपावली मनाने के लिए पहुंचे हैं। इस मौके पर उनके साथ सेना प्रमुख बिपिन सिंह रावत भी मौजूद हैं।
इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीटर के जरिए देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद पीएम मोदी दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना हो गए। 9.30 बजे श्रीनगर पहुंचने के बाद पीएम सीधे एलओसी पर गुरेज सेक्टर पहुंच गए। 
प्रधानमंत्री बनने के बाद से पीएम मोदी ने अपनी दीपावली हमेशा सैनिकों के साथ मनाई हैं। 2014 में उन्होंने अपनी दीपावली सियाचिन में सेना के जवानों के साथ मनाई थी, जबकि 2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर जाकर उन्होंने जवानों के साथ दीपावली का त्योहार मनाया था। 2016 में दीपावली के मौके पर प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश में आईटीबीपी जवानों के बीच गए थे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सैनिकों के साथ दीपावली मनाने के लिए सीमा पर पहुंच गए हैं। इस बार पीएम मोदी जवानों के साथ दीपावली मनाने के लिए जम्मू कश्मीर में एलओसी पर स्थित गुरेज सेक्टर पहुंचें हैं।


 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL