VT Update
पहले चरण में 50 फीसदी भी नहीं भर ncte पाठ्यक्रम की सीटें,उच्च शिक्षा विभाग को अन्य चरण से एडमिशन की उम्मीद 9परिवहन विभाग ने रीवा के लिए तैयार किया ऑटो रुट का ब्लू प्रिंट,रूट के हिसाब से होंगे ऑटो के रंग,सड़क सुरक्षा समिति से अनुमति मिलने की दरकार रीवा के जवा में अधिवक्ता ने गोली मारकर की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच,डिप्रेशन में थे अधिवक्ता प्रदेश भाजपा कार्यालय में भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर मैराथन बैठक हुई संपन्न, सदस्यता के साथ बूथ मजबूत करने पर हुआ चिंतन सतना में बड़ा हादसा ट्रक ऑटो में भिड़ंत तीन की मौत 5 घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
Wednesday 20th of March 2019 | सैमसंग के गैलेक्सी A-सीरीज का नया फ़ोन हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy A20 हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत


 

सैमसंग के गैलेक्सी A-सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है और इसी लिस्ट में एक नए स्मार्टफोन Galaxy A20 की एंट्री हुई है. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को रूस में लॉन्च कर दिया है. इसे A50 और A30 के साथ लॉन्च किया गया है. A20 को अब तक केवल रूस में ही लॉन्च किया गया है. इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 7884 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा और 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. फिलहाल इस स्मार्टफोन को दूसरे बाजारों में लॉन्च किए जाने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सैमसंग Galaxy A20 की कीमत RUB 13,990 (लगभग 15,000 रुपये) रखी गई है और रूस में इसे सैमसंग ब्रांड स्टोर्स और कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया गया है. फिलहाल Galaxy A20 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर भी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है.

Samsung Galaxy A20 के फीचर्स

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें 6.4-इंच HD+ (720x1560) सुपर AMOLED पैनल दिया गया है. इसमें कंपनी इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Exynos 7884 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस इंटरल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में डु्अल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है.

इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है, साथ ही यहां सैमसंग पे का भी सपोर्ट दिया गया है. Galaxy A20 में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है या नहीं. इसका मेजरमेंट 158.4x74.7x7.8 mm है.


1 जून से लगातार हो रही है पेट्रोल और डीज़ल के दामों में गिरावट, अंतर्राष्ट्रीय

मौसम विभाग ने MP में जारी किया रेड अलर्ट, 2 दिन तक नहीं मिलेगी गर्मी और तपन से रा


 VT PADTAL


 Rewa

प्रदेश भर में स्कूल चले अभियान का आगाज, संभाग कमिश्नर ने किया पुस्तक वितरण
Monday 24th of June 2019
रीवा में भी प्रदेश पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी की अगुवाई में संयुक्त आयुक्त राकेश शुक्ला को पत्रकारों ने ज्ञापन सौंपा |
Monday 24th of June 2019
गाँव के बदमाशों द्वारा बीती रात उसी गांव के दुकानदार व दुकानदार की लडकियों को पीट-पीट कर घायल कर दिया गया
Monday 24th of June 2019
मुख्यमंत्री कमल नाथ ने झाबुआ के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में
Monday 24th of June 2019
एक्सीडेंट से हुई ट्रक ड्राइवर की मौत पर परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Monday 24th of June 2019
रीवा में आयोजित हुआ योग कार्यक्रम, केन्द्रीय जेल में भी आयोजित हुए योग कार्यक्रम  
Saturday 22nd of June 2019