VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 20th of March 2019 | सैमसंग के गैलेक्सी A-सीरीज का नया फ़ोन हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy A20 हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खासियत


 

सैमसंग के गैलेक्सी A-सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है और इसी लिस्ट में एक नए स्मार्टफोन Galaxy A20 की एंट्री हुई है. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को रूस में लॉन्च कर दिया है. इसे A50 और A30 के साथ लॉन्च किया गया है. A20 को अब तक केवल रूस में ही लॉन्च किया गया है. इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 7884 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा और 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. फिलहाल इस स्मार्टफोन को दूसरे बाजारों में लॉन्च किए जाने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सैमसंग Galaxy A20 की कीमत RUB 13,990 (लगभग 15,000 रुपये) रखी गई है और रूस में इसे सैमसंग ब्रांड स्टोर्स और कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया गया है. फिलहाल Galaxy A20 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर भी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है.

Samsung Galaxy A20 के फीचर्स

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें 6.4-इंच HD+ (720x1560) सुपर AMOLED पैनल दिया गया है. इसमें कंपनी इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Exynos 7884 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस इंटरल मेमोरी को कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में डु्अल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है.

इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है, साथ ही यहां सैमसंग पे का भी सपोर्ट दिया गया है. Galaxy A20 में 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है या नहीं. इसका मेजरमेंट 158.4x74.7x7.8 mm है.


कार और ट्रक की भिडंत में कार सवार 8 लोगों की मौत, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है ह

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ के सामने नत्थन शाह होंगे बीजेपी के खेवनहार, ग्वालियर से


 VT PADTAL