VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Saturday 23rd of March 2019 | बड़ी खबर:तीनों सांसद रिपीट

सूत्र:रीवा से जनार्दन मिश्र,सतना से गणेश सिंह,सीधी से रीति पाठक फाइनल


लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मध्य प्रदेश उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया अंतिम दौर में हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विंध्य की रीवा,सतना और सीधी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर अपने पुराने प्रत्याशियों पर दाव लगाने जा रही है। आपको बता दें इसके पहले भोपाल में चुनाव समिति के बैठक के बाद नामों के पैनल पर मुहर लगाने के लिए नाम केंद्रीय चुनाव समिति को भेजें थे। रीवा लोकसभा सीट सिटी नामों का पेनल था जिसमें वर्तमान सांसद जनार्दन मिश्र युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी महिला नेत्री प्रज्ञा त्रिपाठी का नाम था। सीधी जिले से भी 3 नामों का पैनल था जिसमें वर्तमान सांसद रीति पाठक,पूर्व सांसद गोविंद मिश्रा बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश मिश्रा का नाम पैनल मे था। सतना सीट से वर्तमान सांसद गणेश सिंह का नाम शुरु से ही मजबूत दावेदार मेरा जिसके कारण भोपाल में भी उनके नाम पर सहमति बन गयी थी अब महज औपचारिक एलान बाकी रहा गया है।
भारतीय जनता पार्टी पर फिर जिंदगी इन तीनों सीटों पर वर्तमान  सांसदों को टिकट देने जा रही है। शीर्ष नेतृत्व जल्द ही मप्र. की सूची को लेकर ऐलान कर सकता है। पार्टी एक बार फिर रीवा से जनार्दन मिश्रा, सीधी से रीति पाठक और सतना से गणेश सिंह को मैदान में उतारने जा रही है।


     शहडोल संभाग के अखडार गाँव के लोग बड़ी धूम धाम से मानते हैं शिव पार्वती का व

जिले में गिरता जा रहा बच्चों के पढ़ाई का ग्रेड


 VT PADTAL