VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
गुरेज की LOC में जवानों के बीच पहुंचे PM मोदी

गुरेज की LOC में जवानों के बीच पहुंचे PM मोदी, सेना के लिए कहा यही है मेरा परिवार 


गुरेज। पीएम नरेंद्र मोदी इस साल जम्मू-कश्मीर के गुरेज में जवानों के बीच दीपावली मनाने पहुंचे। जहां उन्होने ने सेना के लिए कहा कि यही मेरा परिवार है। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों के बीच पहुंचकर कहा की यहां मुझे नई ऊर्जा मिलती है। यहां उन्होंने जवानों के बलिदान और जज्बे की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया है कि यहां मौजूद जवान नियमित रूप से योगाभ्यास करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि इससे उनकी योग्ताएं बढ़ेंगी और शांति भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि सेना में अपनी सेवाएं पूरी करने के बाद जवान बेहतरीन योग प्रशिक्षक बन सकते हैं। 
इस मौके पर पीएम मोदी ने जवानों को संक्षिप्त संबोधन किया जिसमें उन्होंने वन रैंक वन पेंशन का ज़िक्र करके बताया कि उनकी सरकार ने सेना के 40 साल की पुरानी मांग को पूरा करके उनका हक अदा किया है। सेना की तारीफ और उनसे मिलने वाली प्ररेणा का ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “सैनिकों का जीवन तपस्या है। जब मैं आप से हाथ मिलाता हूं तो मुझे नई उर्जा मिलती है.”
इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजिटर्स बुक में लिखा है कि, उन्हें जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाने का मौका मिला है। त्योहार के इस अवसर पर, सीमा पर बहादुर सैनिकों की उपस्थिति उम्मीदों का दीप जलाती है, और करोड़ों भारतीयों के बीच नई ऊर्जा जगाती है। उन्होंने कहा, 'न्यू इंडिया के सपने को पूरा करने के लिए, हम सबके लिए मिलकर काम करने का यह सुनहरा अवसर है। सेना भी इसका एक हिस्सा है।'


 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL