VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Thursday 19th of October 2017 | गुरेज की LOC में जवानों के बीच पहुंचे PM मोदी

गुरेज की LOC में जवानों के बीच पहुंचे PM मोदी, सेना के लिए कहा यही है मेरा परिवार 


गुरेज। पीएम नरेंद्र मोदी इस साल जम्मू-कश्मीर के गुरेज में जवानों के बीच दीपावली मनाने पहुंचे। जहां उन्होने ने सेना के लिए कहा कि यही मेरा परिवार है। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों के बीच पहुंचकर कहा की यहां मुझे नई ऊर्जा मिलती है। यहां उन्होंने जवानों के बलिदान और जज्बे की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया है कि यहां मौजूद जवान नियमित रूप से योगाभ्यास करते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि इससे उनकी योग्ताएं बढ़ेंगी और शांति भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि सेना में अपनी सेवाएं पूरी करने के बाद जवान बेहतरीन योग प्रशिक्षक बन सकते हैं। 
इस मौके पर पीएम मोदी ने जवानों को संक्षिप्त संबोधन किया जिसमें उन्होंने वन रैंक वन पेंशन का ज़िक्र करके बताया कि उनकी सरकार ने सेना के 40 साल की पुरानी मांग को पूरा करके उनका हक अदा किया है। सेना की तारीफ और उनसे मिलने वाली प्ररेणा का ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “सैनिकों का जीवन तपस्या है। जब मैं आप से हाथ मिलाता हूं तो मुझे नई उर्जा मिलती है.”
इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजिटर्स बुक में लिखा है कि, उन्हें जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाने का मौका मिला है। त्योहार के इस अवसर पर, सीमा पर बहादुर सैनिकों की उपस्थिति उम्मीदों का दीप जलाती है, और करोड़ों भारतीयों के बीच नई ऊर्जा जगाती है। उन्होंने कहा, 'न्यू इंडिया के सपने को पूरा करने के लिए, हम सबके लिए मिलकर काम करने का यह सुनहरा अवसर है। सेना भी इसका एक हिस्सा है।'


 


एक देश एक चुनाव पर क्या आज़ बन पायेगी सहमति | ममता बनर्जी नहीं होंगी बैठक में श

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह लेंगे फैसला,


 VT PADTAL